बिगड़ैल बेटे ने अपनी ही घर से की चोरी, अय्याशी करने के लिए पंजाबी एक्ट्रेस पर उड़ाता था पैसा - चोर बेटा, पुलिस ने किया पर्दाफाश..!


राजनांदगांव छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से पुलिस द्वारा एक बड़ी चोरी का पर्दाफाश करने में सफलता पाया गया है। चोर कोई और नहीं बल्कि अपना ही प्रार्थी का बेटा निकला। वह रायपुर में रहकर एक पंजाबी एक्ट्रेस के साथ अय्याशी की जिंदगी जीता था। महंगी गाड़ी, महंगी शराब तथा सिगरेट यह सब उसका शौक था। इसी को पूरा करने के लिए ही उसने खुद के ही घर में चोरी की। पुलिस द्वारा चोरी के आरोपी सहित दो खरीदारों को भी किया गिरफ्तार। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 


राजनांदगांव एसपी संतोष सिंह के द्वारा यह बताया गया कि वार्ड न. 39 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कौरिनभांठा में निवास करने वाले जतिन्द्र नाथ दास ( आय 70 वर्ष ) द्वारा बसंतपुर थाने जाकर 3 फरवरी को चोरी की एक शिकायत दर्ज कराया था। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ 13 नवंबर 2021 को अपने साले के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर को गया था। उस दौरान उनका बेटा जयेश ही घर में अकेला था।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।


पुलिस को हुआ शक : जतिंद्र द्वारा बताया गया था कि जब वह घर वापस लौटा तो आलमारी के अंदर रखे जेवरात तथा 20 हजार रुपए कैश गायब थे। इसके बाद पुलिस द्वारा केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। जांच में पुलिस द्वारा कई लोगों से पूछताछ की तो तब पुलिस को पीड़ित के बेटे जयेश दास पर ही शक हुआ था। इस पर पुलिस द्वारा उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया गया, तब उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


पूछताछ में जयेश द्वारा यह बताया गया कि बड़े होटलों में रुकना, सिगरेट, महंगी शराब एवं महंगी कार में घूमना उसकी आदत में आ गया था। इसके साथ ही उसने रायपुर में ही एक पंजाबी एक्ट्रेस से दोस्ती कर लिया था। और उसके साथ रहकर उसके ऊपर काफी पैसे लुटाता करता था। उसके ऊपर काफ़ी पैसे खर्च करने पड़े थे। इन्हीं सब शौक को पूरा करने के चलते उसने अपने घर में रखे सोने चांदी के जेवरात और नगदी रकम को चोरी कर लिया था।

यह भी पढ़े : औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।


चोरी के माल की जब्ती : पूछताछ में यह भी पता चला कि जयेश द्वारा जेवरात को चौखड़िया पारा राजनांदगांव निवासी महावीर ज्वेलर्स के संचालक महावीर बैद (आयु 26 साल) तथा गौतम बैद ( आयु 28 साल) के पास बेचा था। पुलिस द्वारा आरोपी जयेश की शिनाख्त पर दोनों खरीदार भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। इस पर उन्होंने भी अपना जुर्म कबूल भी कर लिया। पुलिस के द्वारा इनके पास से 20 तोला वजनी सोने चांदी के जेवरात सहित करीब 9 लाख रुपए का सामान जब्त किया गया है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक अच्छी जगह।

Source-daini kbhaskar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ