अगर आप भी बजट में सस्ते और अच्छे फोन की तलास में है, तो Nokia ने आपके लिए पेश किया बेहतरीन फोन, खासियत और डिजाइन कर रहा लोगो को आकर्षित, See Full Specification of Nokia C2 2nd Edition



Budget Smartphone Under 7000 : इस साल फरवरी में MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) 2022 टेक इवेंट के अवसर पर Nokia के द्वारा Nokia C21 तथा Nokia C21 Plus के साथ Nokia C2 2nd Edition का अनावरण किया गया है। हालांकि, कंपनी के द्वारा उस समय Nokia C2 2nd Edition की कीमत एवं उपलब्धता की पुष्टि नहीं किया गया था। यह हैंडसेट अब यूरोप में खरीदने के लिए उपलब्ध भी है। 5.7-इंच स्क्रीन, 5MP कैमरा तथा 2,400mAh बैटरी वाले इस फोन की कीमत महज7 हजार रुपये से भी कम है। आइए जानते हैं Nokia C2 2nd Edition की कीमत तथा धमाकेदार फीचर्स...


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

Nokia C2 2nd Edition की यूरोप में कीमत करीब 79 यूरो यानी भारती रुपयों में मात्र 6,540 रुपये है। हैंडसेट के अफ्रीका तथा लैटिन अमेरिका में भी आने की उम्मीद बनी हुई है। यह ग्रे तथा ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।


यह भी पढ़े : महामाया देवी मंदिर रतनपुर।



Nokia C2 2nd Edition में करीब 5.7 इंच का IPS पैनल है जो की 960 x 480 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मुहैया कराता है। एंट्री-लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर के द्वारा संचालित है जो की 1.5GHz पर क्लॉक करता है।


यह भी पढ़ें : रामटेकरी मंदिर रतनपुर।


यह डिवाइस 1 जीबी/2 जीबी रैम एवं 32 जीबी नेटिव स्टोरेज के साथ आता है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की भी स्लॉट दी गई है। यह एंड्रॉइड 11 गो वर्जन पर रन करता है तथा 2 साल के सुरक्षा पैच प्राप्त करने का वादा भी कॉम्पनी के द्वारा किया गया है। जबकि इसमें केवल फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी है, परंतु यह फेस अनलॉक के लिए सपोर्ट करता है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

Nokia C2 2nd Edition में सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध है। इसके रियर कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश के साथ ही 5 मेगापिक्सल का भी कैमरा है। इसमें महज 2,400mAh की रिमूवेबल बैटरी है, जो अधिकतम 5W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


यह भी पढ़े : रतनपुर एक धार्मिक एवं ऐतिहासिक स्थल।


कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, Nokia C2 2nd Edition में डुअल सिम सपोर्ट, GPS, एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट, 4G LTE, 2.4GHz वाई-फाई एवं एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प भी मिलते हैं। यह हैंडसेट भी सिंगल सिम वर्जन में आता है।


यह भी पढ़ें : मां लखनी देवी मंदिर रतनपुर।

Source - Zee News 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ