एक परिवार के कार में आग लगने से कार चालक और पत्नी समेत तीन बेटियों की हुई मौत, राजनांदगांव से आया दिल दहलाने वाला मामला, सीएम बघेल द्वारा मृतक के परिवार को संवेदना व्यक्त किया गया है..!


राजनंदगांव छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के राजनादगांव जिले में बीते शुक्रवार को एक पुलिया की रेलिंग से टकराने के बाद एक कार में आग लगने से एक व्यापारी समेत उसकी पत्नी एवं उनकी तीन बेटियों की जलकर मौत हो गई। पुलिस के द्वारा यह जानकारी दिया गया है।


पुलिस के एक अधिकारी के द्वारा यह भी बताया गया है कि यह दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास देर रात को करीब दो बजे हुई है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक अच्छी जगह।

पुलिस अधिकारी के द्वारा यह भी कहा गया है कि, "एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार पुलिया की रेलिंग से टकराकर पलट गई तथा सड़क से फिसल गई। इसके बाद कार में आग भी लग गई, जिसके कारण कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।"


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


मृतकों की पहचान सुभाष कोचर तथा उनकी पत्नी कांति देवी समेत उनकी तीन बेटियों भावना, कुमारी वृद्धि तथा पूजा के रूप में हुई है। दंपति की तीनों बेटियों की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

उन्होंने यह भी बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पा लिया तथा जले हुए शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस के द्वारा इस हादसे की विस्तृत जांच भी किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त किया गया है।

Source-ibc24


यह भी पढ़ें : गंगरेल बांध धमतरी छत्तीसगढ़ : Gangrel Dam Dhamtari Chhattisgarh : Mini Goa Of Chhattisgarh State

إرسال تعليق

0 تعليقات