देह व्यापार के लिए बनारस से एक नाबालिग बच्ची को छत्तीसगढ़ लाकर रायपुर के एक महिला को बेच दिया गया, महिला पर नाबालिग द्वारा वेश्यावृत्ति कराने का आरोप, देखिए पूरी खबर..!



रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर से मानव तस्करी का मामला सामने आया हुआ है। बताया जा रहा है कि बनारस से एक 17 साल की नाबालिग को रायपुर लाकर बेच दिया गया था। वहीं, आरोपियों पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने नाबालिग से हिमालयन हाइट्स सोसाइटी के मकान में रखकर वेश्यावृति कराया गया है। फिलहाल नाबालिग को पुलिस के द्वारा रेस्क्यू कर लिया गया है

Human Trafficking Racket In Chhattisgarh State : मिली जानकारी के बताए अनुसार मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां तान्या खान नामक आरोपी महिला के द्वारा 17 साल की नाबालिग को बनारास से लाकर रायपुर की स्वामिनी सिंह ठाकुर को बेच दिया गया। पीड़िता के द्वारा स्वामिनी सिंह ठाकुर पर मारपीट एवं भूखे रखने का अभी आरोप लगाया गया है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

वहीं, पीड़िता के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि उससे हिमालयन हाइट्स सोसाइटी के मकान में रखकर वेश्यावृति कराया गया था। आपको यह भी बता दें पहले भी हिमालयन हाइट्स सोसाइटी से देह व्यापार की खबरें आती रही है। पुलिस के द्वारा यहां दबिश देकर कई बार खुलासा किया गया है।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

إرسال تعليق

0 تعليقات