इंजीनियर लड़की की किराए के मकान से मिली लाश, किराए के मकान में रहकर प्राइवेट जॉब करती थी युवती, पूरे इलाके में दहशत का माहौल,engineer girl commits suicide..!


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर नौकरी कर रही एक इंजीनियर युवती के द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया गया है। ऑफिस नहीं आने पर जब कर्मचारियों के द्वारा घर जाकर युवती की पतासाजी किया गया तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकते हुए पाई गई। इसके बाद पुलिस को मौत की सूचना दिया गया।


यह भी पढ़ें : PSC इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, लड़कियों की ऐसी कौन सी चीज है जो केवल रात को ही दिखाई देती है?, मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग रात होते ही बड़ा हो जाता है?, जानने के लिए पोस्ट जरूर देखे..!

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के द्वारा शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार बिल्हा बरतोरी निवासी प्रियंका कौशिक पिता मालिकराम बिलासपुर शहर के कश्यप कॉलोनी में किराए के मकान में रह रही थी। वहीं शहर के बस स्टैंड के पास स्थित एक प्राइवेट संस्थान में काम कर रही थी। इस बीच अचानक क्या हुआ कि युवती के द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया गया।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

प्रारभिंक जानकारी के बताए अनुसार प्रियंका के साथ उसकी छोटी बहन एवं सहेली भी साथ में रहती थी, हालांकि दो दिन पहले ही दोनों वे दोनो घर चले गए थे। इस दौरान प्रियंका किराए के मकान में अकेली रह रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में छूती हुई है, एवं युवती के कॉल डिटेल समेत अन्य जानकारी भी जुटा रही है।

Source -ibc24

यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

إرسال تعليق

0 تعليقات