स्वामी आत्मानंद स्‍कूल का स्कूली छात्रों द्वारा हो रहा खूब विरोध, केशकाल से साइकिल चलाकर राज्यपाल से मिलने पहुंचे छात्र, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह..?

 


केशकालः छत्‍तीसगढ़ के केशकाल में स्थित शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय को स्वामी आत्मानंद स्कूल बनाने के विरोध में स्कूली छात्रों के द्वारा मोर्चा खोल दिया गया है। इस विद्यालय के छात्र आज बड़ी संख्या में राज्यपाल अनुसुइया उईके से मिलने साइकिल पर निकले है। हालांकि इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर तहसीलदार, पुलिस तथा स्कूल प्राचार्य पहुंचे हुए है एवं बच्चों को रास्ते पर रोककर समझाइश दे रहे है।

 

यह भी पढ़े : 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की मांग..!

Atmanand School Chhattisgarh : छात्रों का कहना कि शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के स्वामी आत्मानंद स्कूल बनने से कई तरह के दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। स्वामी आत्मानंद विद्यालय बनाने से हम कहां जाएंगे, हमारे बाद आने वाली छात्र कहां पढ़ेंगे। छात्रों का यह भी कहना है कि हम इस विद्यालय को यथावत रखने की मांग कर रहे है, हमारी मांग जब तक पूरी नहीं होती तब तक लड़ते ही रहेंगे।


यह भी पढ़े : पहले शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, फिर उसकी तस्वीर को अश्लील फोटो में एडिट कर ब्लैकमैल कर किया दुष्कर्म, और करता रहा लाखो रुपयों की डिमांड, तंग आकर महिला ने पति को बताया पूरा सच, बिलासपुर से आया ब्लैकमेलिंग और रेप का केस..!

वहीं स्कूली छात्रों के इस मांग को भारतीय जनता पार्टी ने भी अपना समर्थन दिया है। केशकाल भाजपा मंडल के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने छात्रों की मांग को जायज बताते हुए अपना समर्थन दिया है।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।

إرسال تعليق

0 تعليقات