पहले शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, फिर उसकी तस्वीर को अश्लील फोटो में एडिट कर ब्लैकमैल कर किया दुष्कर्म, और करता रहा लाखो रुपयों की डिमांड, तंग आकर महिला ने पति को बताया पूरा सच, बिलासपुर से आया ब्लैकमेलिंग और रेप का केस..!

 


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में बुटिक चलाने वाली महिला से रेप करने वाले युवक को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। युवक के द्वारा पहले महिला से पहले दोस्ती की गई थी। फिर उसकी तस्वीर लेकर अश्लील तस्वीरों से एडिट किया गया था तथा उसे बदनाम करने की भी धमकी देने लगा। महिला को धमका कर उसने एप्पल फोन खरीदवाया तथा एक लाख 80 हजार रुपए कीमती सोने की रिंग तथा वॉच सहित अन्य सामान भी ले लिया था। फिर भी वह रुपयों की डिमांड करता ही रहा। तंग आकर महिला के द्वारा इस घटना की शिकायत पुलिस से कराई गई। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी जरूर पढ़े : सूरजपुर से आया दिल दहलाने वाला मामला, 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की मांग..!

मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार तोरवा क्षेत्र की 39 वर्षीय एक शादीशुदा महिला बुटिक सेंटर चलाती है। करीब चार साल पहले उसकी पहचान एक शंकू उर्फ शंकर नामक जीवनानी से हुई। इस दौरान युवक के द्वारा उससे दोस्ती किया गया। दोनों आपस में बातचीत करने लगे। आरोप है कि जनवरी 2021 में शंकर के द्वारा महिला की तस्वीर खींच लिया गया था, जिसे अश्लील तस्वीरों से एडिट कर वह महिला को ब्लैकमेल भी करने लगा था। उसे बदनाम करने की धमकी देकर उससे रेप भी किया। इसके बाद से वह अलग-अलग बहाने से महिला से उगाही भी करता रहा।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।


महिला को ब्लैकमेल करके किया रेप : रुपयों की डिमांड से परेशान होकर महिला ने पति को बताई आपबीती। पहले महिला अपनी बदनामी के डर में आकर के युवक की डिमांड पूरी करती रही। उसे एप्पल फोन खरीद कर दे दिया। एक लाख 80 हजार रुपए की सोने की रिंग तथा वॉच एवं ब्लूटूथ वगैरह खरीदकर दिए। लेकिन, इसके बाद भी युवक रुपयों की डिमांड करता ही रहा। आखिरकार उसकी हरकतों से परेशान होकर महिला के द्वारा अपनी पति को आपबीती बताई गई। फिर मामले की शिकायत तोरवा थाने में किया गया। पुलिस के द्वारा उसके खिलाफ भयादोहन तथा दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रतनपुर में स्थित दूसरी बांध, कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग।

आरोपी युवक कपड़ा व्यापारी है : TI सुरेंद्र स्वर्णकार के द्वारा यह भी बताया गया कि पूछताछ में यह पता चला है कि आरोपी शंकर जीवनानी कपड़ा व्यापार करता है। कोतवाली क्षेत्र के करबला में उसकी कपड़े की एक दुकान भी है। महिला की शिकायत पर पुलिस के द्वारा उसे तत्काल पकड़ लिया गया है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक कई खूबसूरत एवं अच्छी जगह।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ