राज्य के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे की कार हुई हादसे का शिकार, परिवार के तीन सदस्यों ने मौके पर ही तोड़ा दम, उपेंद्र दुबे गंभीर रूप से घायल, सीएम बघेल ने दुख व्यक्त किया और बेहतर इलाज का निर्देश दिया..!

 


सूरजपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के सूरजपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसे का खबर आज आया हुआ है। हादसे में वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे के परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

Car Accident In Surajpur: मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार सूरजपुर के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे अपने परिवार के साथ कार में सवार पारंपरिक पारिवारिक पूजा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। मधुटिकरा के पास ही कार अनियंत्रित होकर भीषण दुर्घटना का शिकार हो गया।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


गंभीर चोट लगने से पत्रकार उपेंद्र दुबे की मां तथा उनकी पत्नी तथा उनके युवा पुत्र नवीन दुबे का भी इस हादसे से निधन हो गया है। जबकि पत्रकार उपेंद्र दुबे को अंबिकापुर स्थित जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा ट्वीटर के माध्यम से गहरा दुख जताया है। वहीं घायल उपेंद्र दुबे के बेहतर इलाज के लिए सीएम के द्वारा निर्देश दिए गए हैं।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ