नारायणपुर में नक्सलियों द्वारा बारूदी सुरंगों में किया गया विस्फोट, घटना में दो जवान बुरी तरह घायल बताए जा रहे है, Naksal Attack In Chhattisgarh..!



नारायणपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों के द्वारा बारूदी सुरंगों में लगातार विस्फोट करने से सीआरपीएफ (सुरक्षा बल) के दो जवान घायल हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी के द्वारा मंगलवार को यह जानकारी दिया गया है।


यह भी पढ़े : सूरजपुर से आया दिल दहलाने वाला मामला, 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की Left..!

नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सदानंद कुमार के द्वारा यह भी बताया गया है कि जिले के कुरुषनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोडोली और झारवाही गांव के बीच नक्सलियों द्वारा बारूदी सुरंगों में लगातार विस्फोट कर दिया गया। घटना में डीआरजी के दो जवान सनाउ वड्डे तथा रामजी घायल हो गए हैं।


यह भी पढ़े : पहले शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, फिर उसकी तस्वीर को अश्लील फोटो में एडिट कर ब्लैकमैल कर किया दुष्कर्म, और करता रहा लाखो रुपयों की डिमांड, तंग आकर महिला ने पति को बताया पूरा सच, बिलासपुर से आया ब्लैकमेलिंग और रेप का केस..!


कुमार के द्वारा यह भी बताया गया है कि आज कुरुषनार थाना से कोडोली तथा झारवाही गांव की ओर भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) एवं डीआरजी के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल जब सुबह लगभग सवा नौ बजे क्षेत्र में था तब नक्सलियों के द्वारा बारूदी सुरंगों में विस्फोट कर दिया गया। इस घटना में दोनों जवान काफी घायल हो गए।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।

एसपी के द्वारा यह भी बताया गया है कि घटना के बाद घायल जवानों को घटनास्थल से बाहर निकाला गया है तथा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी के द्वार यह भी बताया गया है कि जवान रामजी की आंख में चोट लग जाने के कारण उन्हें उचित इलाज के लिए रायपुर के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान भी जारी है।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रतनपुर में स्थित दूसरी बांध, कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ