छोटी सी बात को लेकर हुआ था झगड़ा, गुस्से में आकर 4 नाबालिग बच्चों ने 2 नाबालिग बच्चों की कर दी हत्या, तालाब में नहाने गए थे दोनो बच्चे, रास्ते में ही घेर कर आरोपियों द्वारा मार डाला गया, झगड़े की वजह जानकर रह जायेंगे हैरान..!

 


बलौदाबाजार छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में 2 मासूम बच्चों की मर्डर मिस्ट्री का पुलिस के द्वारा खुलासा कर दिया गया है। दोनों मासूमों की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि अपने ही गांव के ही 4 नाबालिग बच्चे ही निकले हत्यारे। हत्या की वजह आम तोड़ने को लेकर हुई एक लड़ाई थी। मृतक बच्चों का गांव के ही चार बच्चों से ही आम तोड़ने को लेकर कुछ झगड़ा हुआ था।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 

यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन क्या है और किसे कहते है, आखिर क्यों इसका मामला हमरे समाज में बढ़ता जमचला जा रहा है, पढ़िए पूरी जानकारी..!

 

घटना वाले दिन दोनों मृतक नदी से नहाकर के घर को वापस लौट रहे थे। इसी बीच उनका सामना चारो आरोपी बच्चों से हो गया। जिसके बाद आरोपी अपचारी बालकों के द्वारा पहले हुए वाद विवाद की बात को लेकर के मृतक बच्चों से मारपीट शुरू कर दिया गया। जिससे बचने के लिए दोनों बच्चें खेत की तरफ भागने लगे। गांव से कुछ दूर जाने के बाद इन चारों अपचारी बालकों के द्वारा दोनों बच्चों को घेरकर पकड़ लिया गया।


यह भी पढ़े : बाबा धाम रायगढ़, रायगढ़ के तपस्वी बाबा के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान, क्या बाबा किसी से बात नहीं करते??

 

इसके बाद चारों के द्वारा गुस्से में आकर पास में ही रखी लाठी को लेकर दोनों बच्चों को पीटना शुरू कर दिया गया। जिससे दोनों बच्चों शौर्य तथालवेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। काफी पूछताछ के बाद अपचारी बालकों के द्वारा अपना गुनाह कबूल कर लिया गया है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

إرسال تعليق

0 تعليقات