सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन

 


भिलाई छत्तीसगढ़ : सेक्सटॉर्शन गैंग के मुख्य आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल किया गया है। दुर्ग पुलिस के द्वारा वकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वकील अहमद को हरियाणा राज्य के मेवात से गिरफ्तार किया गया है। बीते दिनों इसी गिरोह के चंगुल में दीपक देवांगन फंसे हुए थे, जिन्होंने लोक लाज के डर से आत्महत्या भी कर लिया था।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, आखिर क्या है इसका कारण और उपाय, शुभ मुहूर्त एवं पूरी जानकारी जरूर पढ़े..!



Accused of sextortion gang Is now arrested : प्राप्त हुई जानकारी के बताए अनुसार यह गैंग देश के अलग-अलग राज्यों के तमाम लोगों को शिकार बना चुका है। दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपियों के बैंक खाते सील कर दिए गए हैं तथा आरोपियों की पूछताछ कर रही है।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!

सेक्सटॉर्शन क्या है और किसे कहते है : मोबाइल या फिर वीडियो कॉल के जरिए किसी की सेक्स गतिविधियों अथवा न्यूड तस्वीरों को रिकॉर्ड करके उसके जरिए ब्लैकमेल करने को सेक्सटॉर्शन कहा जाता हैं। अब हमारे देश भारत में भी इसके मामले काफी अधिक बढ़ रहे हैं। बिजनेसमैन, स्कूल तथा कॉलेज में पढ़ने वाले युवा, पॉलिटिक्स से जुड़े लोगों को ही आमतौर पर इस रैकेट का शिकार बनाया जाता है।


यह भी पढ़ें : परीक्षा में फेल होने से लगा ली मासूम ने फासी, बिलासपुर में PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगाई : अंबिकापुर में घरवालों से बात करने के बाद फोन बंद कर पंखे से लटकी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ