पिछले पांच दिनों में पेट्रोल और डीजल के दाम लगभग 3.5 रूपये बढ़े, अब पेट्रोल करीब 105 रूपये और डीजल 95 रूपये पंहुचा, Petrol Diesel Price In Chhattisgarh Today



रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। पेट्रोल डीजल के दाम बीते दिन एक बार फिर बढ़ गया है। पिछले 5 दिनों में ये चौथी बार है जब की पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ी हैं। 26 तारीक को पेट्रोल के दाम 82 पैसे तथा डीजल के दाम 84 पैसे प्रति लिटर बढ़ गए है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।


पिछले पांच दिनों की अगर बात करें तो पेट्रोल के दाम में 3 रुपए 31 पैसे तथा डीजल के दाम भी 3 रुपए 36 पैसे बढ़ गए है। पेट्रोल और डीजल के दाम अगर इसी तरह बढ़ते रहे है, तो रोजमर्रा से लेकर तमाम दूसरी प्रकार के वस्तुओ के दाम भी काफी बढ़ेंगे।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक कई खूबसूरत एवं अच्छी जगह।

डीजल के दाम बढ़ने से परिवहन भाड़ा बढ़ेगा तथा उसका असर बाकी सभी के दामों पर पड़ता शुरू हो जाएगा। बीते दिन तक रायपुर में पेट्रोल के दाम करीब 104 रुपए 40 पैसे प्रति लीटर एवं डीजल के दाम करीब 95 रुपए 68 पैसे प्रति लीटर हो गए हैं।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रतनपुर में स्थित दूसरी बांध, कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग।

إرسال تعليق

0 تعليقات