कोरोना से बडी राहत, राजधानी में 10% कम हुआ कोरोना संक्रमण दर : छत्तीसगढ़ के 10 जिलों में सुधरे हालात


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिलहाल थोड़ी कमी आई है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किए मेडिकल बुलेटिन में बताए अनुसार रायपुर में संक्रमण दर में 10 % की कमी आई है। तो दूसरी ओर राज्य के अन्य 10 जिलों में भी कोरोना से हालात सुधर रहे हैं।


यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर FIR दर्ज होने पर भड़के NSUI दल, CM योगी आदित्यनाथ का पुतला जला कर किया भारी प्रर्दशन।


आपको यह भी बता दें कि राज्य में बीते 24 घंटे में मूल 4574 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के तुलना में ज्यादा 5396 मरीज स्वस्थ हुए। साथ ही दूसरी ओर 10 मरीजों की उपचार के दौरान मौत भी हो गई। राजधानी रायपुर के आंकड़ों पर यदि नजर डाले तो सोमवार को कोरोना संक्रमण की दर करीब 19.69% रही जो की रविवार के मुकाबले 10 प्रतिशत की कमी देखने को मिली।


यह भी पढ़े : CGPSC Requirements 2022, कितने पदो पर निकली भर्ती, 1.77 लाख तक की सैलरी, जल्दी की अप्लाई, जानिए पूरी जानकारी।


अपको साथ ही यह भी बता दें ​कि ज्यादातर कोरोना के मरीज घर पर ही रहकर इलाज करवा रहे हैं। दूसरी तरफ़ पूरे छत्तीसगढ़ राज्य के 10 जिलों में पॉजिटिविटी दर करीब4 प्रतिशत से भी कम रही है। जो की एक अच्छा संकेत है।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ की शिमला कहे जाने वाले भोरमदेव मंदिर के बारे में पूरी जानकारी, अनेक ऐसे तथ्य जिनसे आप अभी तक अंजान होंगे।

إرسال تعليق

0 تعليقات