CM भूपेश बघेल पर FIR दर्ज होने पर भड़के NSUI, CM योगी आदित्यनाथ का पुतला जला कर किया प्रर्दशन


कोरिया छतीसगढ़ :
छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर दर्ज हुई FIR के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद से कांग्रेस की छात्र संघटन इकाई एनएसयूआई (NSUI) द्वारा राज्य की विधानसभाओं में विरोध प्रदर्शन किया गया। मनेन्द्रगढ़ में एनएसयूआई के राज्य अध्यक्ष नीरज पांडे खुद मौजूद रहे। यहां गांधी चौक में जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए मोदी एवं योगी के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। साथ ही यूपी के वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला भी जलाया गया।


जानिए पूरा मामला : CM भुपेश बघेल के खिलाफ़ केश दर्ज, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के खिलाफ नोएडा में दर्ज हुआ एफआईआर, आखिर क्या है पूरी वजह।


इस दौरान एनएसयूआई (NSUI) के राज्य अध्यक्ष नीरज पांडे द्वारा यह कहा कि भाजपा के लोगों पर कार्यवाई क्यों नहीं हो रही है । यूपी चुनाव में कांग्रेस के पर्यवेक्षक राजकुमार केशरवानी के द्वारा यह कहा गया कि कांग्रेस इस तरह एफआईआर (FIR) से डरने वाली नहीं है। आपको यह भी बता दें कि उत्तरप्रदेश में होने वाले चुनाव के मद्देनजर भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्यासी के समर्थन में उनके पक्ष में डोर टू डोर प्रचार करने पहुँचे थे जिसके बाद उन पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।


यह भी पढ़े : CGPSC Requirements 2022, कितने पदो पर निकली भर्ती, 1.77 लाख तक की सैलरी, जानिए पूरी जानकारी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ