मुंहबोली बहन को उसकी प्राइवेट पिक्चर्स शेयर कर आरोपी ने ऐंठे 40 तोला सोना 4 किलो चांदी समेत 20 लाख रुपए..!



रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मुंहबोले भाई ने बहन को ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपए की नकदी तथा सोने चांदी के जेवर वसूल लिए। इसके बाद भी आरोपी द्वारा महिला को किया जा रहा था तंग। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता के द्वारा मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की गई है

कोतवाली पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, जबरिया वसूली तथा आईटी एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी अनिल जैन कपड़ा कारोबारी हैं तथा अपने रिश्तेदार महिला को धर्मबहन मानता था।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


आरोपी का महिला के घर में काफी वर्षों से आना-जाना था। इस दौरान उसने महिला के साथ काफी सेल्फी एवं फोटो खींचे थे। इन्हीं फोटो को उसने मॉर्फ कर लिया एवं महिला को भेजना शुरू कर दिया था।  


इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ का प्रयागराज राजिम

उसकी हरकतों से तंग आकर महिला के द्वारा उसे करीब 20 लाख रुपए नगद एवं 40 तोला सोना तथा 4 किलो चांदी देकर पीछा छुड़ाने की कोशिश भी की। इसके बावजूद आरोपी और रकम की मांग करता रहा।


यह भी पढ़े : महामाया देवी मंदिर रतनपुर।


जब यह बात पीड़ित महिला के बेटे को पता चली तो उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है।


इसे भी पढ़े: रायपुर शहर के आसपास घुमने लायक जगह

إرسال تعليق

0 تعليقات