बिलासपुर की महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने 50 लाख रुपयों का किया मांग, पैसे नहीं देने पर महिला की सास को न्यूड फोटो व्हाट्सएप के जरिए भेजने की भी दी धमकी..!


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की न्यायधानी में महिला डॉक्टर की न्यूड (नग्न) फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया हुआ है। महिला डॉक्टर के हॉस्पिटल संचालक पति के द्वारा सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज कराया गया है। धमकी देकर रकम की मांग करने वाला भी डॉक्टर ही है। आरोपी के द्वारा महिला की फोटो एडिट कर न्यूड फोटो बनाया गया है तथा धमकी भरा पत्र भी भेजा गया है। 


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़।  More


lady doctor blackmailed In Bilaspur Chhattisgarh : दरअसल महिला डॉक्टर 2017 से 2020 तक मेडिकल की पढ़ाई के लिए एमपी के चित्रकूट में ही थी। इसी दौरान उनका डॉक्टर अशोक दांते से परिचय भी हुआ था, जिसने 21 मार्च को कूरियर के माध्यम से एक पत्र भेजकर फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की मांग किया है।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

फिर 30 मार्च को रकम नहीं देने पर उनकी सास को वाट्सएप में फोटा भेजने की भी धमकी दिया। पुलिस के द्वारा आरोपी डॉक्टर अशोक दाते के खिलाफ भयादोहन तथा IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Source-ibc24

यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ