CGPSC Labour Department Job Vacancy 2022, छत्तीसगढ़ श्रम विभाग में निकली बांगर भर्ती, जानिए शैक्षणिक योग्यता एवं ऑनलाईन एप्लीकेशन अप्लाई कैसे करें..!


CGPSC Labour Recruitment 2022 : छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग रायपुर ( Chhattisgarh Public Service Commission ) के द्वारा विभाग में रिक्त Assistant Director के पदों पर Jobs के लिए सरकारी नौकरी भर्ती ( Employment News ) विज्ञापन जारी किया गया है।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 


जिस सरकारी नौकरी अधिसूचना ( Govt Jobs News ) पर आवेदन करने की अंतिम तिथि दिनांक 11-05-2022 को निर्धारित किया गया है । CGPSC job Vacancy पर अन्य सभी विवरण जैसे शैक्षणिक योग्यता , आवेदन प्रक्रिया , आयु सीमा , अनुभव तथा चयन की प्रक्रिया की जानकारी नीचे दिए गए है । Chhattisgarh Job से लेकर किसी भी तरह की महत्वपूर्ण एवं नवीनतम जानकारी के लिए cginfo.in.com पर प्रतिदिन विजिट करते रहे।


यह भी पढ़े : CGPSC ने एक बार फिर निकाली कई पदों पर भर्ती, जानिए किन पदों पर निकली भर्ती और कब से होगा ऑनलाईन एप्लिकेशन..!

छत्तीसगढ़ श्रम विभाग वेकेंसी के लिए योग्यता , वेतनमान तथा आयु सीमा ( Eligibility , Salary and Age Limit for Labour Department Job ) : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग रायपुर भर्ती CGPSC Vacancy पर आवेदन करने हेतु आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्था अथवा विश्वविद्यालय से संबंधित विषय अथवा क्षेत्र में Post Graduate या फिर PhD अथवा समकक्ष होना आवश्यक है। इस CGPSC गवर्नमेंट Job के लिए चयनित अभ्यर्थियों को विभाग के द्वारा निर्धारित वेतनमान 56100 से लेकर 177500 तथा अन्य भत्ते भी प्रदान किये जाएंगे। CGPSC Labour Department Job Recruitment पर आवेदन करने हेतु आवेदक की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए ।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 


सीजी श्रम विभाग के लिए आवेदन कैसे करें ( How to Apply ) : CGPSC Labour Department Recruitment 2020-21 पर Online माध्यम से ही आवेदन किया जा सकता है । Chhattisgarh Public Service Commission Vacancy पर आवेदन शुल्क रूपये सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों हेतु 400 , अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए 300 तथा अजा / अजजा वर्ग के लिए भी 300 निर्धारित किया गया है । जिसका भुगतान आपको विज्ञापन में दिये गये निर्देश के अनुसार करना होगा।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के रोजगार कार्यालय में 854 पदो पर 23 मार्च को होनी है प्लेसमेंट, 10 पास से लेकर इंजीनियर भी कर सकते है अलग अलग पोस्ट के लिए आवेदन, जल्द करे अप्लाई...!


आवेदन हेतु महत्वपूर्ण तिथि ( Important Dates ) :


ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - दिनांक 12-04 2022


ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि - 11-05-2022 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां से डाऊनलोड करें ( Download Link ) : Chhattisgarh Public Service Commission Vacancy 2020-21 विज्ञापन से संबंधित योग्यता , पद , निर्देश तथा आवेदन प्रारूप का विवरण नीचे दिये गये लिंक से CGPSC Govt Job PDF को डाउनलोड कर देखा जा क्रम हैं ।


यह भी पढ़े : बाबा धाम रायगढ़, रायगढ़ के तपस्वी बाबा के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान, क्या बाबा किसी से बात नहीं करते??

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ