Job Placement Through Interview In Bilaspur, 854 पदों पर भर्ती हेतु रोजगार कार्यालय में 23 मार्च को होनी है प्लेसमेंट, 10वीं पास से लेकर मास्टर डिग्री तक कर सकते है आवेदन, जल्द करे अप्लाई..!

 


बिलासपुर रोजगार कार्यालय : बिलासपुर जिले में रोजगार दफ्तर में 23 मार्च को एक बार फिर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कुल 10 कंपनियों में कुल 854 पदों पर युवाओं को रोजगार का अवसर दिया जाएगा। उन्हें उनकी शैक्षिणक योग्यता के अनुसार सैलरी भी दी जाएगी। कैंप का आयोजन सुबह 10.30 बजे से दोपहर के 3.00 बजे तक होगा।


रोजगार कार्यालय कोनी बिलासपुर : कोनी स्थित रोजगार कार्यालय में आयोजित होने वाली इस प्लैसमेंट कैंप में विभिन्न कंपनियों की तरफ से ऑटोमोटिव मैनूफैक्चरिंग टेक्निशियन, रिटेल सेल्स एशोसिएट, रिटेल सेल्स, ट्रेनी, बैक ऑफिस, वैल्यू बैंकर्स, कम्प्यूटर ऑपरेटर, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, काउंसलर, टेलीकॉलर, हार्डवेयर इंजीनियर ग्राफिक्स डिजाईनर, फार्मासिस्ट, डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, नॉन-फार्मासिस्ट तथा अप्रेन्टिस आदि पदों पर युवाओं को मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े : बाबा धाम रायगढ़, रायगढ़ के तपस्वी बाबा के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान, क्या बाबा किसी से बात नहीं करते??


न्यूंतक शैक्षणिक योग्यता : जिले के दसवीं, बारहवीं तथा बी.एस.सी. (कृषि), स्नातक, पीजीडीसीए, फार्मेसी, आईटीआई एवं बी.ई. तथा बी.टेक जैसे उम्मीदवार रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को अपने साथ 02 पासपोर्ट साइज की फोटो, आधार कार्ड एवं शैक्षिक योग्यता संबंधी प्रमाणपत्र की मूल तथा छायाप्रति भी अपने साथ लाना जरूरी होगा।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

प्लेसमेंट में अधिकतम सैलरी : अफसरों के द्वारा यह भी बताया गया है कि जिला रोजगार तथा स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से आयोजित इस कैंप में बेरोजगार युवाओं को उनकी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार सैलरी दिए जायेंगे। बताया यह भी गया है कि विभिन्न कंपनियों की ओर से जारी किए गए इस प्लेसमेंट कैम्प में कुल 854 पदों पर भर्ती किए जायेंगे।


यह भी पढ़े : CGPSC ने एक बार फिर निकाली कई पदों पर भर्ती, जानिए किन पदों पर निकली भर्ती और कब से होगा ऑनलाईन एप्लिकेशन..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ