प्रिंसिपल ने 12वीं कक्षा की छात्रा से कहा एक बार संबंध बना लो बोर्ड परीक्षा पास करा दूंगा, गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को किया शर्मशार, हवसी प्रिंसिपल ने छात्रा से की इतनी गंदी बात..!

 

Demo pic

सूरजपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के सूरजपुर जिले के चंद्रमेढा स्थित एक शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य की एक काली करतूत ने जिले के शिक्षा विभाग को ही शर्मसार कर के रख दिया है। इस स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के द्वारा स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ में चेंद्रा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराया गया है, शिकायत में यह कहा गया है कि स्कूल का प्राचार्य अरुण पांडे जनवरी में बारहवीं के प्रायोगिक परीक्षा के समय से उसे काफी प्रताड़ित कर रहा है तथा बोर्ड की परीक्षा में पास कराने के नाम पर छात्रा को शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी बना रहा है।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन क्या है और किसे कहते है, आखिर क्यों इसका मामला हमरे समाज में बढ़ता जमचला जा रहा है, पढ़िए पूरी जानकारी..!

Principal offered for Sex with girl student: छात्रा की शिकायत के मुताबिक प्रभारी प्राचार्य के द्वारा लगातार फोन पर उसे परीक्षा में बिना कुछ किए ही पास कराने का ऑफर देकर बुलाने की भी कोशिश कर रहा था, ऐसे में छात्रा बुरी तरह से मानसिक रूप से प्रताड़ित हो गई। इसके कारण पीड़ित छात्रा के द्वारा परीक्षा ही नहीं देना उचित समझा गया, जब छात्रा के परिजनों के द्वारा परीक्षा नहीं देने की बात पूछी तब पीड़िता के द्वारा प्रताड़ना की दास्तां बता दिया गया, जिसके बाद परिजनों के द्वारा पीड़िता को चेंद्रा पुलिस चौकी लेकर पहुंचे तथा 17 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई गई।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

वहीं इस मामले को लेकर सर्व आदिवासी समाज के द्वारा कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है, पीड़िता के द्वारा पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस के द्वारा अब तक आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में जिले के एडिशनल एसपी हरीश राठौर के द्वारा यह भी बताया गया है कि आरोपी प्राचार्य के विरुद्ध में FIR दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर करवाई किया जाएगा।


यह भी पढ़े : बाबा धाम रायगढ़, रायगढ़ के तपस्वी बाबा के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान, क्या बाबा किसी से बात नहीं करते??

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ