बढ़ने वाली ही पैट्रोल डीजल के दाम, 7 मार्च से होगी बढ़ोतरी, सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर ऐसा तंज कसा सुनकर रह जाएंगे हैरान..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अब खत्म हो चुका है। उत्तर प्रदेश सहित कई प्रदेशों के चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हुए सीएम भूपेश बघेल भी छत्तीसगढ़ राज्य वापस लौट आए हैं। छत्तीसगढ़ राज्य में वापस आते ही सीएम भूपेश बघेल द्वारा मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार तथा बीजेपी पर करारा प्रहार किया गया है।


यह भी पढ़ें : यूक्रेन के कॉलेजों में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को भारत तो लाया जा रहा है, लेकिन उनके आगे की पढ़ाई का क्या?, टीएस सिंहदेव ने उन्हें भारत के मेडीकल कॉलेजों में समायोजित करने की मांग की..! 

सीएम भूपेश बघेल के द्वारा यह कहा गया कि 5 राज्यों का चुनाव प्रचार अब पूरी तरह से खत्म हो गया है। 7 मार्च को उत्तर प्रदेश की अंतिम चरण के वोट डाली जानी तथा 10 मार्च को परिणाम भी आ जाएगा। उत्तरप्रदेश में हमने अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ा है, लेकिन SP एवं BJP को भी हमारे उठाए मुद्दों पर आना ही पड़ा।


यह भी पढ़े : cg vyapam ने पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे अप्लाई, जानिए पटवारी परीक्षा हेतु क्वालिफिकेशन और पूरी डिटेल्स..!


उन्होंने राज्य भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के छत्तीसगढ़ राज्य के दौरे को लेकर कहा कि पुरंदेश्वरी आती है तो हंटर चलती हैं। बड़े नेताओं को औकात भी दिखाती है, बड़े नेताओं को अपने दौरे में शामिल नहीं करती। वो बार बार आए, हमें बेहद खुशी होती है।


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!

वहीं, उत्तर प्रदेश राज्य सहित पांच राज्यों के चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने को लेकर खबर सामने आ रही है रिपोर्ट पर सीएम बघेल के द्वारा यह भी कहा गया है कि 7 मार्च के बाद पूरे देश में पेट्रोल डीजल के दाम बिल्कुल बढ़ेंगे, जैसे ही चुनाव खत्म होंगे वैसे ही दाम बढ़नी शुरु हो जायेगी। इसमें प्रतिस्पर्धा होगी, पेट्रोल के दाम ज्यादा बढ़ते है या फिर डीजल की कीमत। उन्होंने नीति आयोग को धन्यवाद करते हुए यह भी कहा कि हम आकांक्षी जिलों की रैंकिंग करते आ रहे हैं।

Petrol diesel Price hike After Election in India?

यह भी पढ़े : दरिंदे बेटे ने अपने ही मां बाप की हत्या कर घर में दफना दिया लाश, वजह सुनकर पुलिस भी रह गए हैरान, 17 साल के नाबालिग बेटे ने वारदात को दिया अंजाम, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ