10वीं की बोर्ड परीक्षा में नकल करते पकड़ी गई तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या, जांजगीर चांपा की 16 साल की छात्रा ने अपने ही छत में आग से जल कर की आत्महत्या..!

 


जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर-चांपा में बुधवार देर रात एक छात्रा द्वारा आत्मदाह कर लिया गया। वह 10वीं की बोर्ड परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी गई थी। घर लौटने के बाद वह रात को छत पर गई तथा वहीं आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर परिजन पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था आग की लपटों में बुरी तरह घिर चुकी थी छात्रा। सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह पुलिस पहुंची एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!

Suicide Case Of 10th Class Student : पामगढ़ क्षेत्र के धाराशिव की रहने वाली ललिता धीवर (आयु 16 वर्ष) पुत्री गोरेलाल धीवर बुधवार देर रात अपने घर की छत पर पहुंची एवं आग लगा ली। परिजनों के द्वारा जब उसकी चीख पुकार सुनी तो दौड़कर छत पर पंहुचा गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। ललिता आग की लपटों से बुरी तरह से घिर चुकी थी, बेसुध जमीन पर पड़ी हुई थी। परिजनों के द्वारा किसी भी तरह आग से को बुझाई गई, लेकिन तब तक ललिता के द्वारा दम तोड़ दिया गया था।


यह भी पढ़ें : PSC इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, लड़कियों की ऐसी कौन सी चीज है जो केवल रात को ही दिखाई देती है?, मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग रात होते ही बड़ा हो जाता है?, जानने के लिए पोस्ट जरूर देखे..!

परिजनों द्वारा पुलिस को यह भी बताया गया कि ललिता 10वीं क्लास में पढ़ती थी। 8 मार्च को उसका शासकीय हाईस्कूल धाराशिव में सामाजिक विज्ञान की परीक्षा हुई। इस परीक्षा में वह नकल करते हुए पकड़ी गई थी, जिसके बाद एग्जामिनर द्वारा नकल प्रकरण बना दिया गया था। परीक्षा के बाद जब ललिता घर लौटी तो काफी दुखी भी थी। वह गुमसुम रहती तथा किसी से बात नहीं कर रही थी। इसके बाद देर रात उसने जान दे दिया।


यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म : पड़ोसी ने दिया प्यार का झांसा..!


إرسال تعليق

0 تعليقات