अपनी सास का इलाज करवा कर भिलाई वापस आ रहा था इंजीनियर का परिवार, झांसी-मिर्जापुर NH में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, मौके पर ही कार में सवार परिवार के 4 सदस्यों की इस भीषण दर्दनाक हादसे में हुई मौत..!

 


भिलाई छत्तीसगढ़ : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आया हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया यह भी जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग छत्तीसगढ़ राज्य के भिलाई के रहने वाले हैं। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर सभी के शव को पीएम पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।


यह भी पढ़े : सूरजपुर से आया दिल दहलाने वाला मामला, 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की मांग..!

 

4 Persons of Bhilai Dies In Car Accident : मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार इंजीनियर अपनी सास का इलाज करवा कर निजी कार से अपने घर को वापस लौट रहा था। इस दौरार कार में उनकी पत्नी तथा बेटी भी मौजूद थी। रास्ते में झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर ही इंजीनियर की कार अनियंत्रित हो गई तथा एक पेड़ से जा कर टकराई। हादसे में कार में सवार सभी 4 लोगों की मौत हो गई।


यह भी पढ़े : पहले शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, फिर उसकी तस्वीर को अश्लील फोटो में एडिट कर ब्लैकमैल कर किया दुष्कर्म, और करता रहा लाखो रुपयों की डिमांड, तंग आकर महिला ने पति को बताया पूरा सच, बिलासपुर से आया ब्लैकमेलिंग और रेप का केस..!

إرسال تعليق

0 تعليقات