बिलासपुर में बाइक सवार चोरों ने सरेआम महिला से लूटी चैन, सब्जी लेने जा रही महिला का चैन लूटकर बदमाश हुए फरार..!

 


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में एक महिला मंगलवार की शाम सरेराह लूट का शिकार हो गई। महिला पैदल सब्जी लेने के लिए मार्केट जा रही थी। तभी बाइक सवार दो युवक वहा आए और उसके गले में झपट्‌टा मारकर दो तोला वजनी सोने की चेन को लूटकर वहा से फरार हो गए। एक लुटेरे ने हेलमेट भी पहन रखा था, जबकि दूसरे ने अपना चेहरा गमछा से ढका हुआ था। घबराहट में बाइक का नंबर भी महिला नहीं देख पाई। घटना तोरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।


महिला बुधवारी बाजार सब्जी लेने जा रही थी, लूटेरों ने उन्हें चोरी का शिकार बनाया : रेलवे क्षेत्र के वायरलेस कालोनी में रहने वाली टी विजयलक्ष्मी (आयु करीब 55 वर्ष) गृहणी हैं। मंगलवार शाम वह सब्जी लेने के लिए पैदल ही बुधवारी बाजार की ओर जाने के लिए घर से निकलीं हुई थीं। जब वह बापू उपनगर बुधवारी बाजार के पास पहुंची हुई थीं। तभी बाइक सवार दो युवक आए जिन लोगों ने अचानक उनके गले में झपट्‌टा मारकर उनके सोने की चेन को लूटकर वहां से भाग निकले। अचानक हुई इस घटना से महिला काफी घबरा गई। उसने शोर तक नहीं किया तथा वहा से घर लौट आई। इसके बाद उनके द्वारा घटना की पूरी जानकारी अपने बेटे टी सुधाकर को दिया।


यह भी पढ़े : Russia Ukraine war, युद्ध से सोने की दाम में आई भारी गिरावट, देखिए आज कितना गिरा सोने का दाम, रूस युक्रेन युद्ध से चलते आई सोने की दाम में कमी..!

पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया : शहर के व्यस्ततम बुधवारी बाजार इलाके में दिनदहाड़े चोरी और लूट की वारदात हो गई। इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा इसे चोरी का मामला बताया गया है। यही वजह है कि महिला की रिपोर्ट पर पुलिस चोरी का केस दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। महिला से पूछताछ के आधार पर युवक जिस रास्ते से भागे है, उसके आसपास स्थित संस्थानों में लगे CCTV फुटेज खंगाली जा रही है


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के बारनवापारा अभ्यारण्य में हुई 2 काले हिरणों की मौत, एक हिरण को कुत्ते ने काट काट कर मर डाला, वन विभाग पर उठ रहा सवाल..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ