बीजेपी ने अपने शासन में 3000 स्कूलों को किया बंद , देश में छत्तीसगढ़ को नक्सलगढ़ के नाम जाना जाता था, केंद्र सरकार को कम अनुसार देने के भी भूपेश बघेल ने लगाए आरोप ..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के विधानसभा की कार्यवाही के दौरान आज सदन में बजट चर्चा में CM भूपेश बघेल के द्वारा भाजपा कार्यकाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के द्वारा 3000 स्कूल बंद किए गए थे, भाजपा शासनकाल में राज्य को नक्सलगढ़ के नाम से ही जाना जाता था। सीएम के द्वारा यह भी कहा गया कि हमारी सरकार में नक्सली घटनाओं में काफी कमी आई है।


यह भी पढ़ें : PSC इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, लड़कियों की ऐसी कौन सी चीज है जो केवल रात को ही दिखाई देती है?, मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग रात होते ही बड़ा हो जाता है?, जानने के लिए पोस्ट जरूर देखे..!

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा शासन में आदिवासियों के द्वारा दूसरे राज्यों में पलायन किया गया है, रमन सिंह खुद बोनस नहीं दिए गए, अब बोनस भी मांग रहे हैं। भाजपा शासनकाल में किसान आत्महत्या करते हुए पाए गए थे। सदन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा यह कहा कि सड़क निर्माण में छत्तीसगढ़ राज्य देश में प्रथम स्थान पर है। जबकि भारत सरकार हमें अनुदान भी काफी कम दे रही है।


यह भी पढ़े : बिलापुर के पास पिकनिक के लिए सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

सीएम द्वारा यह भी कहा गया की छत्तीसगढ़ राज्य सरकार अपना राजस्व बढ़ा रही है, बीजेपी शासित राज्यों से हमारा कर्ज काफी कम है तथा हम अपने राज्य के विकास हेतु कर्ज लेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा यह भी कहा गया कि गोधन न्याय योजना की तारीफ आज पूरे देश भर में हो रही है। हमारा लक्ष्य आम लोगों के जीवन में सुधार लाना है।


यह भी पढ़े : डोंगरगढ़ स्थित बमलेश्वरी माता मंदिर, नवरात्री में लगती है भक्तों की भारी भीड़, 24 घंटे खुली रहती है मंदिर के पट।

إرسال تعليق

0 تعليقات