Job Vacancies In Chhattisgarh, Food Inspector Requirements In Chhattisgarh, छत्तीसगढ़ में फूड सप्लाईज इंस्पेक्टर के पदो पर निकली भर्ती : CG Vyapam Food Supplies Inspector Recruitment 2022 आवेदन हेतु पुरी जानकारी : Government Jobs In Chhattisgarh


रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य के प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा फूड सप्लाईज इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। वे कैंडिडेट्स जो इन पदों हेतु आवेदन करने के लिए योग्य तथा इच्छुक है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर इसके संबंध में दिए हुए नोटिस को देख सकते हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत फूड इंस्पेक्टर के कुल 84 पदों को भरे जाएंगे। ये भी जान लें कि इन पदों पर भर्ती हेतु आवेदन प्रक्रिया शुरू भी हो चुकी है। इसलिए अगर आप भी इच्छुक हों तो बिलकुल भी देर न करें तथा जल्द से जल्द फॉर्म भर अप्लाई करे। CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर के पदों पर अप्लाई करने हेतु अंतिम तारीख 30 जनवरी 2022 को निर्धारित किया गया है। इस संंबंध में आधिकारिक नोटिस देखने हेतु आप CG व्यापम की ऑफीशियल वेबसाइट पर जा कर पूरी डीटेल देख सकते है। 

vyapam.cgstate.gov.in 


यह भी पढ़े : COVID Cases In Chhattisgarh Today, छत्तीसगढ़ राज्य में फूटा कोरोना बम, एक ही दिन में 5000 से भी अधिक कोविड 19 के मामले। 


पूरी जानकारी : छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने फूड सप्लाईज इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर इस बाबत दिया नोटिस देख सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से फूड इंस्पेक्टर के कुल 84 पद भरे जाएंगे. ये भी जान लें कि इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसलिए अगर आप भी इच्छुक हों तो और देर न करें और जल्द से जल्द फॉर्म भर दें. सीजी प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तारीख 30 जनवरी 2022 है. इस संंबंध में आधिकारिक नोटिस देखने के लिए सीजी व्यापम की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाएं, जिसका पता है - vyapam.cgstate.gov.in 


यह भी पढ़े : क्रोकोडाइल पार्क, कोटमी सोनार छत्तीसगढ़। 


जरूरी तारीखें –

Cg प्यापम फूड इंस्पेक्टर के पदों हेतु ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि – 07 जनवरी 2022


CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 30 जनवरी 2022


CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु ऑनलाइन फीस भरने की भी अंतिम तिथि – 30 जनवरी 2022


CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु आवेदन पत्रों में सुधार करने की भी अंतिम तिथि – 31 जनवरी 2022 से 02 फरवरी 2022 तक है।


CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड रिलीज होने की अन्तिम तिथि – 11 फरवरी 2022 है।


CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा की अन्तिम तिथि – 20 फरवरी 2022 है।


यह भी पढ़े : रतनपुर नगर के पास स्थित दूसरी खूबसूरत बांध, जिसे चापी डैम के नाम से जाना जाता है। कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग, जाने पुरी जानकारी।



आवेदन हेतु पात्रता : सीजी प्यापम फूड इंस्पेक्टर पदों हेतु किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किए कैंडिडेट्स (इच्छुक आवेदक) अप्लाई कर सकते हैं। जहां तक की आयु सीमा की बात की जाए, तो इन पदों हेतु आयु सीमा 21 से 30 वर्ष निर्धारित गई है। हालांकि आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के तहत आयु सीमा में छूट भी दिया जायेगा।


यह भी पढ़े : बाबा धाम रायागढ़, रायगढ़ के संन्यासी बाबा का पूरा सच, क्या सच में बाबा बिना कुछ खाए पिए रहते है। 


आवेदन शुल्क : CG प्यापम फूड इंस्पेक्टर के पदों के आवेदन करने हेतु सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 350 रुपए की शुल्क राशि देनी होगी। ओबीसी वर्ग के लोगो को 250 रुपए तथा एससी/एसटी/पीएच वर्ग के लोगो को शुल्क के रूप में 200 रुपए ही देने होंगे। नोटिस देखने के लिए यहां पर क्लिक करें। 


यह भी पढ़े : मानव द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़ राज्य की सबसे खूबसूरत मंदिर, ओना कोना ।

إرسال تعليق

0 تعليقات