घर के सामने खड़ी कार से दिनदहाड़े 9 लाख 20 हजार पार : दो लोगों पर संदेह, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस, 9 lakh 20 thousand crossed in broad daylight from the car parked in front of the house in


Mahasamund Chhattisgarh:
महासमुंद जिले के पिथौरा में बुधवार को दिनदहाड़े घर के सामने खड़ी कार से 9 लाख 20 हजार रुपए गायब हो गए। बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं सीसीटीवी में नजर आ रहे 2 लोगों पर पुलिस को संदेह है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। मामला पिथौरा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 1 बजे पिथौरा के कर्मचारी कॉलोनी लाहरौद में राइस मिलर चितरंजन चौधरी से 9 लाख 20 हजार की हुई लूट हो गई है। 


बताया जा रहा है कि चितरंजन चौधरी बैंक से पैसे निकालकर अपनी कार में रखकर घर के अंदर गए और थोड़ी देर बाद वह वापस आ गए। वापस आने पर कार के शीशे टूटे हुए मीले और पैसे गायब हो चुके थे। यह पैसा रबी फसल के बाद किसानों के भुगतान करने के लिए रखा होना बताया जा रहा है। वहीं सीसीटीवी में जांच के बाद बाइक सवार दो लोगों पर पुलिस का शक बना हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है।
Source: haribhoomi

إرسال تعليق

0 تعليقات