AAP का बड़ा ऐलान : छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, बनायेगी छत्तीसगढ़ को दिल्ली की तरह, AAP big announcement: will contest all 90 seats in Chhattisgarh

डॉ.संदीप पाठक

Bilaspur Chhattisgarh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। आम लोगों और किसानों के लिए कार्य करेंगे। दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ को भी डेवलप करेंगे।

अविभाजित बिलासपुर जिले के लोरमी (अब मुंगेली जिले के अंतर्गत) जन्मे और पले-बढ़े और आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य बने डॉ.संदीप पाठक के कंधे पर छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी है। यही वजह से है कि पार्टी के पदाधिकारी बिलासपुर ही नहीं बल्कि, छत्तीसगढ़ में आप का अपना नेता के रूप में सामने ला रहे हैं।


आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की बुनियाद रखने की तैयारियां तेज कर दी हैं। बता दें कि AAP प्रदेश में अपना सदस्यता अभियान जोरों पर चला रही है। प्रदेश में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए पार्टी अधिक से अधिक लोगों को मेंबर बनाने में लगी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ