तैरना नही आता तो जा सकती है जान, भैंसाझार डैम के नहर में डूब गया युवक : दोस्त के साथ मछली पकड़ने गया था, जाल लेकर जाने के दौरान गहराई में फंसा, Youth drowned in canal of Bhainsajhar Dam


Bilaspur Chhattisgarh: बिलासपुर में एक युवक अरपा नदी स्थित भैंसाझार डेम के पास नहर में डूब गया। वह अपने दोस्त के साथ मछली पकड़ने गया था। इस दौरान वह अचानक गहराई में चला गया। उसे डूबते देखकर उसके दोस्त ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुआ। देर शाम तक उसकी तलाश की जाती रही। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र का है।
गलती से गहरे पानी में चला गया: पुलिस के अनुसार देवरीखुर्द निवासी प्रदीप यादव (26) अपने दोस्त चंदन दास के साथ मछली पकड़ने के लिए बुधवार दोपहर अरपा नदी में बने अरपा भैंसाझार डेम के नहर के पास गया था। मछली पकड़ने के लिए झाल लेकर प्रदीप नहर में चलने लगा। उसे गहराई का आभास नहीं हुआ और वह अचानक गहराई में चला गया। प्रदीप को डूबते देखकर चंदन चिल्लाने लगा। प्रदीप को बचाने के लिए वह कुछ दूर गहरे पानी में गया। लेकिन, प्रदीप का कुछ पता नहीं चल सका।

मामले की तहकीकात को पुलिस पहुंची: रतनपुर थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बताया कि बुधवार दोपहर युवक के नहर में डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से देर शाम तक युवक की तलाश की गई। लेकिन, अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया और टीम लौट गई है। गुरुवार की सुबह फिर से उसकी तलाश की जाएगी।

बताया जा रहा है की युवक को तैरना नहीं आता था: पुलिस ने चंदन से पूछताछ की, तब पता चला कि प्रदीप को तैरना नहीं आता था। वह नहर में चल रहा था। लेकिन, अचानक वह गहराई में जाकर डूबने लगा। उसे डूबते देखकर चंदन बचाने के लिए गया। लेकिन, वह गहराई में डूब गया था और उसका कुछ पता नहीं चला। तब उसने आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ