शराब के बोतल से गोदकर पत्नी की हत्या:ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखा तो पति को आया गुस्सा,फिर उसी के प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला


Durg: दुर्ग पुलिस ने उतई थाना क्षेत्र के जोरातराई स्थित पुरानी शराब भट्‌टी के पास मिली महिला के शव के मामले को सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके पति और प्रेमी ने मिलकर की थी। इसके बाद उन्होंने बाइक से शव को ले जाकर शराब भट्‌टी के पास फेंक दिया, जिससे पुलिस गुमराह हो सके। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले को सुलझाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उतई थाना प्रभारी मोनिका पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार को ग्राम जोरातराई पुरानी शराब भट्‌टी के पास खंडहर में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। महिला की पहचान जोरातराई निवासी राजकुमार निर्मलकर की बेटी पूजा निर्मलकर के रूप में हुई थी। उसकी मां नीरू निर्मलकर व बहन नेहा सोना ने उसकी पहचान की थी। मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


पहले पति पकड़ा गया: जांच में पुलिस ने मृतिका के पति अविनाश झा पर शंका जाहिर की। शिकायत में बताया गया कि अविनाश झा पूजा को शादी के बाद से ही मारता पीटता रहता था। उसने पूजा को शराब पीने का आदी बना दिया था। वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। इसके बाद उतई पुलिस अविनाश झा के निवास उमदा भिलाई 3 पहुंची। वहां पुलिस को पता चला कि वह डेढ़ दो माह से गांधी नगर भिलाई में पूजा के साथ रहता है। जब पुलिस गांधी नगर पहुंची तो अविनाश उन्हें देखकर भागने लगा। मगर पुलिस ने घेरा बंदी करके उसे पकड़ लिया। पूछताछ में अविनाश ने बताया कि उसने राजू उर्फ मायाशंकर के साथ मिलकर पूजा की हत्या की।


23 फरवरी को अविनाश राजू और पूजा ने जमकर पी थी शराब: अविनाश ने बताया कि 23 फरवरी की दोपहर राजू उसके घर आया था। वहां पूजा और राजू ने एक साथ बैठकर शराब पी। उन्होंने शराब के नशे में साउंड बॉक्स बजाकर डांस भी किया। डांस करते करते पूजा राजू के साथ अश्लील हरकत करने लगी। यह अविनाश को अच्छा नहीं लगा। इससे वह शराब लेकर आने की बात कहकर वहां से बाहर चला गया। फिर लौटकर दरवाजा की आड़ से देखा तो पूजा के साथ राजू अश्लील हरकत कर रहा था। इससे अविनाश क्रोधित हो गया और अंदर जाकर शराब की बोतल राजू के सिर में मारने लगा। पूजा ने राजू को बचाने के बजाए उसके पैर को पकड़ लिया। इसके बाद राजू किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया।


शराब की टूटी बोतल गोदकर की हत्या: राजू के भाग जाने के बाद अविनाश ने पूजा के साथ जमकर मारपीट की थी। इससे पूजा की तबीयत रात में बिगड़ गई। इसके बाद अविनाश राजू को बुलाने गया और बोला पूजा को इलाज कराने अस्पताल ले जाना है। राजू आया तो पूजा की हालत देखकर घबरा गया। उसने अविनाश से कहा कि अगर पूजा को अस्पताल ले गए तो पुलिस केस हो जाएगा। अब पूजा को मार ही देते हैं। इसके बाद दोनों कमरे में गए और शराब की टूटी बोतल से गोदकर पूजा को मार डाला। फिर उसके शव को पूरा दिन कमरे में रखे रहे और 24 फरवरी की देर रात पूजा के शव को चादर में लपेट कर बाइक से लादकर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ