बड़ी खबर : पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में बची हुई सभी परीक्षाएं ऑफलाइन मोड पर, विश्वविद्यालय ने कर ली है पूरी तैयारी..!


रायपुर छत्तीसगढ़ : पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में प्रैक्टिकल समेत बची हुई सभी सेमेस्टर तथा वार्षिक परीक्षाएं ऑफ़लाइन मोड पर होंगी। रविशंकर विश्वविद्यालय में फिलहाल पहले और तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं ऑनलाईन हो रही हैं। लेकिन दूसरे तथा चौथे सेमेस्टर की बची हुई परीक्षाएं अब ऑफलाइन मोड में ही करवाई जाएंगी।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : रतनपुर स्थित मां महामाया देवी मंदिर, 51 शक्तिपीठ में हैं सामिल मां महामाया देवी मंदिर।


Pandit Ravishankar Shukla University Raipur : इसके अलावा सेमेस्टर परीक्षाओं के बाद होने वाले सभी प्रैक्टिकल ऑफलाइन मोड में ही करवाए जाएंगे। साथ ही साथ वार्षिक परीक्षाएं भी अब ऑफलाइन तरीके से ही लिया जायेगा, जिसको लेकर विश्वविद्यालय द्वारा अपनी तैयारियां शुरू कर दिया गया है।


यह भी पढ़े : मरही माता मंदिर, घने जंगल में बसी है मरही माता जी की मंदिर, दर्शन के लिए दूर दूर से आते है लोग, क्या है पूरा इतिहास जरूर देखें।

extra class In Board Classes : सोमवार से राजधानी रायपुर में सही स्कूलों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दिया गया है। क्योंकि 2 मार्च से बोर्ड की परीक्षाएं होनी है। इसलिए इस बार रविवार को भी बोर्ड कक्षाएं संचालित किया जायेगा। रायपुर जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा यह कहा गया है कि सभी स्कूलों को निर्देशित किया गया है कि रविवार को भी महत्वपूर्ण विषयों की कक्षाएं (extra class In Board Classes) ली जाएं तथा ज्यादा से ज्यादा बच्चों को इन क्लास में सम्मिलित करें।


यह भी देखें : दल्हा पहाड़ अकलतरा, पहाड़ की शिखर पर चढ़कर जन्नत सी नसीब होती है, कोशो की दूरी से भी देखी जा सकती है यह पहाड़।

إرسال تعليق

0 تعليقات