Online Exam In Raigarh University, रायगढ़ यूनिवर्सिटी के सभी कॉलेजों में 4 फरवरी से होगी ऑनलाईन परीक्षा, Download Time Table..

Raigarh Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त राजकीय विश्वविद्यालय को बीते हफ्ते ही एक आदेश प्रपत्र कुलाधिपति राज्यपाल के अनुमोदन से उच्च शिक्षा विभाग यानी higher education department के द्वारा जारी किया गया था। जिसमे विषम सेमेस्टर यानी दिसंबर 2021 की सैमेस्टर परीक्षायों को ऑनलाइन आयोजित कराने संबंधित आदेश जारी किए गए थे।


यह भी पढ़े : बाबा धाम, रायगढ़ के तपस्वी बाबा जी की पूरी जानकारी, कैसे एक स्कूल का बच्चा बन का संन्यासी, क्या बाबा जी सच में कुछ नही खाते??,जानने के लिए क्लीक करे।


जिसका परिपालन करते हुए आज यानी 28 जनवरी को ही रायगढ़ स्थित विश्वविद्यालय Snpv यानी शहीद नंदकुमार पटेल विश्विद्यालय द्वारा अब विषम सेमेस्टर से जुड़े सारे सम्बंधित महाविद्यालय हेतु विस्तृत दिशा निर्देश जारी कर दिया गया है।जारी हुए निर्देश के मुताबिक शनिवार यानी कल 29 जनवरी को परीक्षार्थियों को admit card (एडमिट कार्ड) snpvraigarh.in के वेवसाइट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकेगा।


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर एक धार्मिक स्थल बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।

जिसके बाद से विद्यार्थी वेबसाइट की सहायता से अपना attendance sheet भी प्राप्त कर पाएंगे। इसी के साथ ही सारे कॉलेज अब उत्तरपुस्तिका यानी answeesheet का वितरण भी 4 फरवरी से पहले किया जायेगा।ऑनलाइन एग्जाम 04 फरवरी से प्रारंभ होनी है जिसमे अलग-अलग विषय एवं सेमेस्टर के आधार पर पृथक दिनांक तय की गई है। साथ ही जारी टाइम टेबल में कॉपी को जमा करने की भी तारीक दी गई है।


यह भी पढ़े : औरापानी वाटरफॉल कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।


नीचे दिए गए लिंक से दिशा निर्देश समेत टाइम टेबल डाऊनलोड किया जा सकता है


1.दिशानिर्देश

2. Click here for Download the Time Table


यह भी पढ़े : कोरबा जिले के अंतर्गत आने वाली पाली नगर में स्थित ऐतिहासिक प्राचीन शिव मंदिर की पूरी इतिहास एवं जानकारी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ