250 रुपए के लिए कर दी अपने दोस्त की हत्या : देर रात चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार


Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में गुरुवार देर रात एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने उसके सीने, गले और हाथ पर चाकूओं से वार किया। इसके बाद उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग निकला। सारा विवाद सिर्फ 250 रुपए को लेकर था। ताश के खेल में इसे लेकर एक साल पहले विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, पठानपारा निवासी अमन हुसैन उर्फ अमन खान (20) और लकड़ी का टाल निवासी आसिफ खान (18) दोनों दोस्त थे। दोनों गुरुवार देर रात करीब 10 बजे मध्य बाल गोविंद चौक के पास बैठे थे। किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। आरोप है कि अमन ने चाकू से आसिफ पर हमला कर दिया। उसके सीने, गले के बीच में और हाथ पर जगह-जगह चाकू से वार किए। इसके बाद वहां से भाग निकला।

इसे भी पढ़े: जानिए अमरकंटक की कुछ खास बाते, जो सायद आपको पता ना हो

वारदात में उपयोग किए गए चाकू और कपड़े बरामद: इस दौरान आसपास के लोगों ने आसिफ को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस उसे लेकर पेंड्री मेडिकल कॉलेज पहुंची। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और सुबह छापा मार अमन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने आसिफ की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

इसे भी पढ़े: बाहुबली के एक सीन में छत्तीसगढ़ के बस्तर का जलप्रपात ?

पहले भी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है अपराधी: पुलिस ने बताया कि खून से सना चाकू और खून लगे कपड़े आरोपी ने रानी सागर की झाड़ियों के पास फेंक दिए थे। सारे सबूत एकत्र कर लिए गए हैं। पूछताछ में अमन ने बताया कि पिछले साल होली में ताश खेलने को लेकर दोनों के बीच 250 रुपए को लेकर विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते उसने आसिफ की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी अमन मोटर चोरी के दो अलग-अलग मामलों में जेल जा चुका है।

इसे भी पढ़े: क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

إرسال تعليق

0 تعليقات