एक और चाबी रखने की आदत ने करा दी चोरी : एक लाख का माल घर से गायब सब्जी लेकर आए पति-पत्नी तो उड़ गए होश


Durg : दुर्ग जिले में एक घऱ का ताला बिना तोड़े चोरों ने अंदर घुसकर लाखों का माल पार कर दिया। जब पति-पत्नी बाजार से सब्जी लेकर अपने घर पहुंचे और अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। छोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

भिलाई नगर टीआई एमएल शुक्ला ने बताया कि रविकांत चौधरी 31 साल अपनी पत्नी के साथ सेक्टर 6 सड़क नंबर 41 क्वार्टर 1पी में रहता है। वह वहां रहकर टेलरिंग का काम करता है। 8 दिसंबर की रात वह अपनी पत्नी वर्षा के साथ बोरिया मार्केट सेक्टर 4 सब्जी खरीदने गया था। वहां से जब वह सब्जी लेकर लौटा और घर का ताला खोलकर अंदर गया तो उसके होश उड़ गए। अंदर घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। बेडरूम में रखी आलमारी से एक चांदी की पायल, सोने की अंगूठी, बिछिया, हांथ के कंगन, लॉकेट और 8500 नगदी सहित एक लाख से अधिक का सामान पार हो गया था।

डुप्लीकेट चाबी छिपाकर रखने की आदत ने करा दी चोरी : पुलिस ने बताया कि रविकांत घऱ की एक चाबी तो अपने पास रखता है और उसकी एक डुप्लीकेट चाबी को वह घऱ की खिड़की के पास छिपाकर रखता है। उसकी इसी आदत ने चोरी की घटना को बुलावा दिया है। चोरी की घटना को अंजाम किसी ऐसे आदमी ने दिया है, जो कि रविकांत को अच्छी तरह से जानता था और उसे पता था कि घर की एक चाबी खिड़की के पास रखी रहती है। जैसे ही रविकांत सब्जी लेने गया वह आया और दूसरी चाबी से ताला खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फिर ताला लगाकर चाबी उसी जगह रखकर चला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

إرسال تعليق

0 تعليقات