नाबालिक बेटे ने की शराबी पिता की हत्या, मां के साथ करता था मारपीट बेटे ने काफी समझाने की कोशिश की थी


Bete ne ki Sarabi pita ki hatya
: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 16 साल के एक बेटे ने अपने ही शराबी पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। खा जा रहा है कि उसका पिता हर दिन शराब के नशे में उसकी मां के साथ मारपीट करता था। बेटे ने पिता को कई बार समझने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच सोमवार को भी वह अपनी पत्नी को मारने दौड़, तो इस पर बेटे ने फिर काफी समझाने की कोशिश की। वह नहीं माना तो बेटे ने पिता की हत्या कर डाली। मामला हिर्री थाना क्षेत्र के मोहदा गांव की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नदी के पास पहुंचकर मारपीट करने लगा पिता
मिली जानकारी के मुताबिक, शिवकुमार निषाद (45वर्ष) रविवार रात शराब के नशे में अपनी पत्नी रामप्यारी (40वर्ष) को गाली दे रहा था। इतना ही नहीं बल्कि उसने उसके साथ मारपीट की कोशिश भी की थी। इसके बाद सोमवार को रामप्यारी करीबन दोपहर 12 बजे के आसपास नदी ओर जा रही थी। इस दौरान भी शिवकुमार रामप्यारी से विवाद करने लगा और उसे मारने के लिए दौड़ा दिया। आरोपी बेटे ने बीच-बचाव कर पिता को काफी समझाया। पिता ने बेटे की बात मानकर कुछ देर तक शिवकुमार शांत रहा लेकिन बाद में शिवकुमार नदी के पास पहुंचकर अपनी पत्नी से दुबारा विवाद व मारपीट करने लगा। लोगों ने इस बात की जानकारी शिुवकुमार के बेटे को दुबारा दी तो वह भी मौके पर पहुंच गया। बेटे ने यहां भी शिवकुमार को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन इसी विवाद में गु्स्से में आकर नाबालिग बेटे ने अपने पिता को मोटी लाठी से पीट दिया। शिव कुमार वहीं अधमरा हो गया।

रामप्यारी ने लोगों की मदद लेकर अपने पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शिव कुमार को मृत घोषित करार कर दिया। कहा का रहा है कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। इधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा भाग निकला था। वहीं, रामप्यारी ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कर दी है। इसके बाद रात को ही आरोपी को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर लिया।

परिवार की हंसी उड़ाने लगे थे गांव के लोग 
मृतक शिवकुमार की पत्नी रामप्यारी ने कहा कि उसका पति आए दिन घर में विवाद व मारपीट करता था। इसे लेकर गांव में लोग उनके परिवार की हंसी उड़ाते थे। इस बात को लेकर उसके बेटे ने सोमवार को भी अपने पिता को समझाया था लेकिन इसके बाद भी शिवकुमार मारपीट कर रहा था। इसी बात को लेकर उसने अपने पिता की पिटाई कर दी और उसकी मौत हो गई है।

إرسال تعليق

0 تعليقات