भिलाई के सूर्या मॉल में रेप : 10वीं की छात्रा को स्कैरी हाउस घुमाने ले गया 17 साल का लड़का, भूत का डर दिखाकर किया दुष्कर्म : एक हफ्ते पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती


bhilai mall me rape facebook se hui thi dosti kr de diya vardat ko ajam : भिलाई के सूर्या मॉल में बने स्कैरी हाउस ( भूत बंगले ) में दसवीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है । 15 साल की इस लड़की को उसका 17 साल का फेसबुक फ्रेंड घुमाने लाया था। उसने भूत का डर दिखाकर उसके साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी एक मैट्रिमोनियल संस्था में सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।


भिलाई निवासी लड़की की करीबन एक सप्ताह पहले जांजगीर चांपा निवासी 17 साल के लड़के से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। चेटिंग के बाद दोनों ने अपना नंबर दिया और दोनों मोबाइल फोन पर बातें करने लगे। लड़के ने छात्रा से रविवार शाम घूमने को कहा। लड़की मान गई तो उसने उस लड़के को जुनवानी स्थित सूर्या मॉल बुलाया।

डरावनी भूत का डर दिखाकर किया रेप
भिलाई स्थित मॉल में दोनों घूमते हुए तीसरी मंजिल पर बने स्कैरी हाउस पहुंच गए। वहां लड़का उसे स्कैरी हाउस दिखाने के लिए अंदर ले गया। जिस समय दोनों अंदर गए, वहां कोई और नहीं था। लाइट बंद होते ही आरोपी ने उसे भूत का डर दिखाया और छोड़कर जाने की धमकी देते हुए दुष्कर्म कर दिया इसके बाद वह वहा से भाग निकला। उसके जाने के बाद किसी तरह छात्रा वहां से बाहर निकल आई और सारी बात परिजन को बता दी।

पिछले महीने खुला है मॉल
कोरोना संक्रमण के चलते सभी मॉल बंद थे। सरकार के आदेश के बाद पिछले महीने ही मॉल खोलने के आदेश मिले थे। लोगों में कोरोना को लेकर डर अभी भी है, इसके चलते मॉल में भी ज्यादा लोग नहीं रहतेI ज्यादातर जगहों पर सन्नाटा ही पास्ता है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी उसे स्कैरी हाउस ले गया। दोनों के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने पॉक्सो में मामला दर्ज किया है।

स्कैरी हाउस के स्टाफ की भूमिका संदिग्ध है
घटना को लेकर पुलिस स्कैरी हाउस के स्टाफ की भूमिका की भी जांच कर रही है। दरअसल, स्कैरी हाउस में जो डरावने इफेक्ट्स होते हैं वह या तो लाइटिंग के जरिये किए जाते है या वहां कोई व्यक्ति भूत बनकर भी लोगों को डराता है। दोनों ही स्थिति में स्टाफ पूरी व्यवस्था को ऑपरेट करते है। इसके अलावा स्कैरी हाउस में सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जाती है





إرسال تعليق

0 تعليقات