दोस्ती पड़ी महँगी : फर्नीचर से लदा ट्रक लेकर भागा अंजान दोस्त


furniture se lada truck lekar bhaga anjan : छत्तीसगढ़ के रायपुर में शातिर चोर मदद करने के बहाने फर्नीचर से भरा ट्रक लेकर भाग निकला। ड्राइवर नोएडा से 4.77 लाख रुपए कीमत का फर्नीचर लेकर रायपुर के लिए निकला था। यहां पर एक ट्रक ड्राइवर को लिफ्ट दी थी कि वह पता ढूंढने में मदद करेगा। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस अब ट्रक लेकर भागने वाले चोर का पता लगाने में जुटी है।

पीड़ित फेरन सिंह ने बताया
ग्वालियर निवासी फेरन सिंह 22 जुलाई को नोएडा से ट्रक लेकर 26 जुलाई को रायपुर पहुंचा था। यहां हाइवे पर रिंग रोड नंबर दो पर एक ढाबे में रुका। वहां एक ट्रक ड्राइवर से बातों-बातों में दोस्ती हो गई। फेरन ने बताया कि उसे भनपुरी जाना है। इस पर ड्राइवर ने रास्ता बताने की बात कही और बोला कि उसका ट्रक वहीं खड़ा है। यह सुनकर फेरन ने उसे ड्राइवर सीट पर बिठा दिया।

फेरन ने पानी लेने को रुकवाया ट्रक तो लेकर भाग गया अनजान दोस्त
भनपुरी से कुछ ही दूरी पर लक्ष्मी ढाबे के पास फेरन ने कहा पानी लेना है गाड़ी रोक दो। चोर ने ट्रक रोका तो फेरन सड़क पार करके पानी लेने चला गया। मौके का फायदा उठाकर चोर फर्नीचर सहित ट्रक लेकर भाग गया। देर रात थाने पहुंचकर फेरन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को शक है कि चोरी पीछे हाईवे पर लूटने वाले किसी बाहरी गिरोह का हाथ हो सकता है।

إرسال تعليق

0 تعليقات