प्यार के चक्कर में मैकेनिक की हत्या, कर बैठा अपनो से गद्दारी


bhabhi se payar ka sabandh to daba diya gala
: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोटा इलाके में मंगलवार को एक युवक ने अपने ही साथी की हत्या कर दी। हत्या करने वाले युवक को घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सरस्वती नगर थाने की पुलिस अब युवक से पूछताछ कर रही है। इस वारदात में जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम मोनू बताया जा रहा है। 32 साल का मोनू पेशे से मैकेनिक का काम करता था। कोटा के आसपास ही उसकी एक छोटी टू-व्हीलर रिपेयर शॉप है। हत्या करने वाला 29 साल का महेश यादव मजदूरी का काम करता था।
अतिया के आरोपी
हत्या का आरोपी


भाभी से प्यार का अवैद्य संबंध
पुलिस ने अब तक की जांच में पाया है कि मोनू का महेश की भाभी से अवैद्य संबंध था। दोनों के बीच रिश्ता प्यार की शक्ल ले रहा था। ये बात मोहल्ले में भी चर्चा में आ चुकी थी और महेश को भी इसकी भनक लग चुकी थी। इस बात से गुस्साए महेश ने मंगलवार को कोटा स्टेडियम के पास मोनू से मुलाकात की। बातों में उलझाकर पहले तो महेश ने शराब की दावत दी। मोनू भी एक कोना पकड़कर उसके साथ शराब पीने बैठ गया। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। महेश इस कदर गुस्से में था कि उसने दोनों हाथों से मोनू का गला दबा दिया। हाथ पैर पटकता मोनू खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा था। मगर महेश ने तब तक मोनू का गला दबाए रखा जब तक उसकी सांसें थम नहीं गईं। 

रास्ते से गुजरते वक्त कुछ लोगों की नजर पड़ी
घटना के वक्त स्टेडियम के पास कोई नहीं था। रास्ते से गुजरते वक्त कुछ लोगों की नजर मोनू के शव पर पड़ी। बस्ती में भी खबर फैल गई। पुलिस को जानकारी मिली तो ये बात सामने आई कि मोनू और महेश के बीच रंजिश है। स्थानीय लड़कों से पूछताछ करने पर मुहल्ले में ही एक घर में छुपा महेश पकड़ा गया। अब पुलिस इस केस में महेश को जेल भेजने की तैयारी में है।

إرسال تعليق

0 تعليقات