चलती हुई ट्रेन पर गिरा लोहे का खंभा, तीन रेलयात्री घायल, रायपुर से आई बड़ी खबर...!


रायपुर छत्तीसगढ़ : आज 19 मई को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बाहरी इलाके में रविवार को एक चलती हुई ट्रेन के डब्बे पर पटरी किनारे लगी हुई लोहे का खंभा गिर गया, जिसके कारण घटना से तीन लगभग तीन यात्रियों के घायल होने की भी खबर है, अधिकारियों के द्वारा यह जानकारी दी गई है।


रेलवे के एक अधिकारी के द्वारा यह भी बताया गया है कि यह घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है, जब लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस राजधानी रायपुर के निकट स्थित उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी।


उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पटरी के किनारे लगा हुआ लोहे का खंभा चलती हुई ट्रेन पर गिर गया, जिसके चलते ट्रेन के वातानुकूलित डिब्बे की खिड़कियों के कई शीशे क्षतिग्रस्त हो गए है । उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना में तीन यात्री घायल हो गए है।


अधिकारी के द्वारा यह भी बताया गया है कि ट्रेन के रायपुर स्टेशन पहुंचने के बाद घायल यात्रियों का सबसे पहले प्राथमिक उपचार किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि घायल यात्रियों को बाद में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अधिकारी के द्वारा यह भी बताया गया कि ट्रेन दोपहर करीब 12 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई थी।


उनके द्वारा यह भी बताया गया कि पटरी के पास लगे खंभे की उपयोगिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है और घटना की जांच अधिकारियों द्वारा शुरू कर दी गई है।

Source - ibc24

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ