छत्तीसगढ़ के लड़के ने बाहर देश की लड़की से की शादी : छत्तीसगढ़ के युवक ने फिलीपींस की लड़की से रचाई शादी, फिर गले लगाकर किया बेहतरीन डांस, Chhattisgarh's youth married a girl from Philippines


Chhattisgarh's youth married a girl from Philippines: जब मोहब्बत हो तो सात समंदर पार की दूरी भी छोटी पड़ जाती है। जी हां..ऐसे ही कुछ हुआ है छत्तीसगढ़ में, यहां का एक युवक सात समंदर पार फिलीपींस से अपनी दुल्हनिया ले आया। इसके बाद उसने धूमधाम से उससे शादी की है। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई इस शादी की तारीफ कर रहा है। कई लोग इस शादी के गवाह बने। दूल्हा-दुल्हन ने भी गले लगाकर एक दूसरे के साथ जमकर डांस किया।
दरअसल, राजनांदगांव के रहने वाले भावेश गायकवाड़ ने शुरुआती शिक्षा राजनांदगांव से ही ली है। उनके माता-पिता अभी यहीं रहते है। शुरुआती पढ़ाई के बाद वह कतर पढ़ाई के लिए चले गए थे। इसके बाद उन्हें आगे की पढा़ई के लिए तुर्की जाना था। यहां पढ़ाई के दौरान ही भावेश ने एक कंपनी में काम करना शुरू किया था।


5 साल बाद शादी का फैसला: भावेश ने बताया कि कंपनी में ही उनकी मुलाकात फिलीपिंस की जेझल से हुई थी। मुलाकात के बाद दोस्ती हो गई। बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई। ये सब कुछ 5 साल पहले हुआ। हम काफी खुश थे। इसलिए हमने शादी करने का फैसला लिया। अब रिलेशनशिप के 5 साल बाद हम शादी कर रहे हैं।


यह खबर "दैनिक भास्कर" की न्यूज पोर्टल से ली गयी है, इस खबर को विस्तार से पढने के लिए निचे दिए गये लिंक पर क्लीक करे...https://www.bhaskar.com/local/chhattisgarh/rajnandgaon/news/chhattisgarhs-young-man-married-a-girl-from-philippines-then-hugged-and-danced-beautifully-130804661.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ