राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तीसरी किस्त दीवाली से पहले : संजारी बालोद विधानसभा में CM की जनचौपाल में कहा- खेती अब लाभ का व्यवसाय, Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana

Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज तीसरे दिन संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने गुरूर नगर पंचायत और ग्राम जगन्नाथपुर में जनचौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लोगों में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह है और इसमें स्टूडेंट्स के लेकर हर वर्ग के लोग पहुंच रहे हैं और अपनी मांगें भी रख रहे हैं।


जगन्नाथपुर में भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के प्रयासों से आज खेती लाभ का व्यवसाय बन गया है। उन्होंने कहा कि इस साल समर्थन मूल्य पर धान खरीदी एक नवंबर से शुरू होगी। सीएम ने कहा कि हमने फैसला किया है कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तीसरी किस्त दीपावली के पहले 15 अक्टूबर को दी जाएगी। सीएम ने कहा कि खेती के साथ ही पशुपालन को लाभदायक बनाया जा रहा है। गोधन न्याय योजना के माध्यम से गोबर खरीदी की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ