यहा तालाब में मिला डीजल : बाल्टी भरने पहुचे लोग, जानिये क्या है पूरा मामला, Diesel found in the pond here





Diesel Case In Chhattisgarh: आप सबने पानी से भरा तालाब देखा होगा, लेकिन क्या कभी आप सबने डीजल-पेट्रोल से भरा तालाब देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डीजल का एक तालाब बना हुआ है और लोग यहां से डीजल स्टोर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की सच्चाई क्या है? चलिए हम आपको बताते हैं।


दरअसल, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम थानाक्षेत्र के लाईवलीहुड कॉलेज के सामने रायपुर से बचेली की तरफ डीजल भरकर आ रही टैंकर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर मे सड़क पर ही पलट गई। जिसके बाद पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पानी की तरह बहने लगा। इसे देख वहां मौजूद लोग टैंकर से डीजल स्टोर करने लगे।

इसे भी पढ़े: क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

मिली जानकारी के अनुसार पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पास के ही खेत मे बहकर जमा हो गया। जैसे ही लोगो को डीजल टैंकर पलटने की सूचना मिली लोग डिब्बे, बर्तन लेकर डीजल भरने पहुंच गये। ये वीडियो संवाद नाम के एक चैनल से शेयर किया गया है।


जाने कुछ अनोखी बाते: चंडी माता मंदिर जिला महासमुंद, विकासखंड बागबाहरा के घुंचपाली गाँव में स्थित है। जहाँ सिर्फ तांत्रिक और अघोरियों का बस आना-जाना हुआ करता था

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ