भोलेनाथ का जलाभिषेक करने भोरमदेव मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ : मान्यता ऐसी की लोग यहा आये बिना रह नही पाते, Crowd of devotees gathered in Bhoramdev temple












Kawardha Chhattisgarh: सावन का पावन महीना 14 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के अलग-अलग कोने में स्थित शिव मंदिरों में महादेव के भक्तों का तांता लगा रहता है। आज सावन का दूसरा सोमवार है। ऐसे में आज सुबह से ही छत्तीसगढ़ के कवर्धा स्थित भोरमदेव मंदिर में श्रद्धालुओं की लंबी कतार देखने को मिल रही है। आज सुबह से ही भोरमदेव मंदिर में कांवड़ियों का दल शिवभक्ति में लीन होकर जलाभिषेक कर रहे हैं।


बता दें देश के हर कोने मे छत्तीसगढ़ के भोरमदेव की चर्चा की जाती है। यहां की मान्यता है कि जो भी श्रद्धालु सच्चे दिल से यहां पूजा करता है उसकी सभी मनोकामना पूरी होती है। ऐसे में आज सावन सोमवार के दूसरे दिन कवर्धा के भोरमदेव मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भारी भीड़ देखी जा रही है। देश के हर कोने से श्रद्धालु यहां जल चढ़ाने आते है। बता दें महादेव के भक्तों का तांता डोंगरिया के जालेश्वर महादेव मंदिर में भी देखा जा सकता है। वहां भी भारी मात्रा में श्रद्धालु पहुंचे जल चढ़ाने पहुंचे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ