मैनें प्यार किया की हिरोइन पहुंची बस्तर : चित्रकोट फॉल देखकर बोली- ब्यूटीफुल, यहां बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो सकती है, Bhagyashree reached Bastar



Jabalpur Chhattisgarh: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री दो दिनों के दौरे पर बस्तर पहुंची है। भाग्यश्री जगदलपुर में एक संस्था द्वारा आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता अवार्ड में शामिल हुई। जगदलपुर शहर के एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाग्यश्री ने बस्तर के प्राकृतिक सुंदरता की खूब तारीफ की।

सरकार को पर्यटन स्थलों में करनी चाहिए अच्छी व्यवस्था
भाग्यश्री ने कहा कि, बस्तर के पर्यटन स्थलों में सरकार को अच्छी व्यवस्था करनी चाहिए ताकि बॉलीवुड के फिल्मकार यहां पहुंचकर फिल्म प्रोडक्शन कर सकें। भाग्यश्री पहली बार बस्तर पहुंची हुई है। उन्होंने ने निजी संस्था द्वारा आयोजित इंवेंट में शामिल सभी प्रतिभागियों को ब्यूटीशियन के क्षेत्र में बेहतर बताया।

इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ का पहला सस्पेंसन ब्रिज, जिसमे चलने पर झुला जैसे प्रतीत होता है।


नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री ने कहा ये: पत्रकार वार्ता के दौरान बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री से पत्रकारों ने सवाल भी पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए भाग्यश्री ने कहा नेपोटिज्म के अलग अलग मायने हो सकते हैं, लेकिन टैलेंट होने पर ही आप आगे बढ़ पाएंगे। भाग्यश्री ने इसके साथ ही कहा कि किसी भी बड़े स्टार के बेटे या बेटी पर कोई भी बड़ा प्रोडक्शन हाउस टैलेंट ना होने की स्थिति पर कभी भी पैसा नहीं लगाता।

यह भी पढ़ें : आइये जानते है कितने क्षेत्र में फैला और कितने प्रकार के प्रजाति है हमारे प्यारे कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर में...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ