सुपर-30 वाले आनंद कुमार का इंटरव्यू : बोले- छत्तीसगढ़ में जरूरतमंद बच्चों के लिए स्कूल खोलना चाहता हूं, Super-30 interview of Anand Kumar

Chhattisgarh News: देश के मशहूर मैथमेटिशियन और मोटिवेशनल गुरु आनंद कुमार छत्तीसगढ़ में जरूरतमंद बच्चों के लिए स्कूल खोलना चाहते हैं। आनंद कुमार ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में अपनी इस ख्वाहिश को बताया। आनंद कुमार बोले कि छत्तीसगढ़ की सरकार अगर उनकी मदद करे, जगह उपलब्ध कराए तो वह यहां स्कूल खोलने की इच्छा रखते हैं। छत्तीसगढ़ देश में सबसे शांत जगह है।

आनंद कुमार ने बताया कि इस स्कूल का कॉन्सेप्ट सुपर-30 की तरह ही होगा। इसमें कक्षा छठवीं से ही बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार किया जाएगा, ताकि आने वाले समय में वह अपने जीवन में एक बेहतर करियर का निर्माण कर सकें। आनंद कुमार ने संकेत दिए कि बहुत मुमकिन है कि उनकी टीम जल्द ही इस मसले पर प्रदेश की सरकार से संपर्क साध सकती है। दरअसल, आनंद कुमार 94.3 माय एफएम के एक कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुंचे थे। माय एफएम के स्टूडियो में आनंद कुमार रेडियो टॉक शो में भी शामिल हुए और अपनी लाइफ के इंट्रेस्टिंग मोमेंट शेयर किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ