प्यार करना पड़ गया महंगा : सनकी आशिक ने काटा युवती का गला, love is expensive


Ambikapur Chhattisgarh: शहर के मणिपुर चौकी क्षेत्र के दर्रीपारा में सनकी आशिक ने युवती का गला काट दिया। बताया जा रहा कि शादी से इंकार करने पर युवक ने युवती पर धारदार हथियार से वार कर दिया। घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में लाकर भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, युवती का पूर्व प्रेमी शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती के इंकार करने पर युवक ने धारदार हथियार से गले पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल युवती का बयान लिया गया है। वहीं डॉक्टरों के अनुसार युवती की स्थिति खतरे से बाहर है। आरोपी और युवती साथ में काम करते थे। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। आरोपी युवक और युवती मणिपुर चौकी क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर मिलने पहुंचे थे, जहां युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती के इंकार करने पर धारदार हथियार से गले पर वार कर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। फरार आरोपी की तलाश जारी है।



यह खबर "हरिभूमि" के न्यूज़ पोर्टल से ली गई है, हमने इसमें अपने तरफ से कुछ और नही जोड़ा है : विवाद की स्थिति में हम जिम्मेदार नही है - हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगो तक सही जानकारी सरल तरीके से पहुचना है...




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ