छत्तीसगढ़ की बेटी ने कहा, नहीं करूंगी फिल्मों में Kissing Scenes…जानिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राज ने क्यों कही ये बात

Chhattisgarh: Aishwarya Raj Bhakuni अक्षय कुमार अभिनीत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी और यह महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। जबकि मानुषी छिल्लर ने संयोगिता का किरदार निभाया है। वहीं, छत्तीसगढ़ की बेटी ऐश्वर्या राज भाकुनी ने संयोगिता की बहन का किरदार निभाया है।
Ads by 

Aishwarya Raj Bhakuni IBC24 के खबर बेबाक से बात करते हुए ऐश्वर्या राज ने परदे के पीछे की कई अहम बातों का खुलासा किया है। ऐश्वर्या ने बताया कि फिल्म का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा, हालांकि ये मेरा पहला अनुभव नहीं था। पूरी फिल्म की शूटिंग मुंबई में यशराज स्टूडियो में ही हुआ, जो कि सब आसानी से हो गया। और जो हमारे को एक्टर्स थे वो बड़े अच्छे नेचर के थे। बहुत हंसी खेल और मज़ाकिया मिजाज के थे। तो वो जब सेट पी आते थे, तो कोई दबाव नहीं होता था और सब अच्छे से हो जाएगा ये भरोसा होता था। जहां तक नाम की बात है, तो पहला नाम भी बहुत अच्छा था, क्योंकि पृथ्वीराज मेरे फेवरेट एक्टर रहे हैं और वो हमारे इतिहास के इतने बाड़े राजा रहे हैं तो नाम के आगे सम्राट लगाना भी चार चांद लगाता है।


वहीं, बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि आने वाले दिनों में मसाला फिल्में भी करेंगी, लेकिन वो बोल्ड सीन नहीं करेंगी। उनका कहना है कि ऐसा कोई बोल्ड सीन या फिर किसिंग सीन ना करूं, जिससे मेरे माता पिता शर्मिंदा हों। लेकिन अगर फिल्म में ऐसे सीन जरूरी हों तो मैं कोशिश करूंगी।


उन्होंने आगे कहा कि बंद कमरों के पीछे ये गलत नहीं हैं, लेकिन इससे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। मैं अगर किसी फिल्म में डिमांड आती है तो जरूर करूंगी, लेकिन सिर्फ मसाला के लिए ये नहीं करूंगी। लेकिन बंधकर भी नहीं रहूंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ