शहनपुर में स्कूली बच्चों ने जंगल सफारी देखने की जताई इच्छा, सीएम बघेल कलेक्टर से बोले- सबको रायपुर लाइए, सीएम हाउस में चाय भी पिलाएंगे, School children expressed their desire to see jungle safari in Shahanpur


Ambikapur Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज सरगुजा जिले के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शहनपुर ग्राम कर्ज़ी कतकलो सहित ग्राम बटवाही में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उनके निराकरण के लिए आला अधिकारियों को मौके पर ही निर्देशित किए. दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय सरगुजा प्रवास पर हैं जहां वे आज लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र में दौरा किए इसके बाद वे कल सीतापुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. 


आज भेंट-मुलाकात के दौरान वे ग्राम शहनपुर के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला के छात्र-छात्राओं से मुलाकात के दौरान छात्रों ने गीत गाकर मुख्यमंत्री बघेल का स्वागत किया जिससे वे काफी खुश हुए. छात्रों ने मुख्यमंत्री से कहा कि वे सरगुजा से बाहर नहीं गए हैं और बच्चों ने रायपुर में जंगल सफारी देखने की मांग रखी. जिस पर वे तत्काल कलेक्टर को निर्देशित किए कि बच्चों को रायपुर लाएं. इतना ही नहीं छात्रों को उन्होंने नया रायपुर में घूमने व सीएम हाउस में चाय नाश्ते पर भी इनवाइट किया है.


क्षेत्रवासियों की मांग पर मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में मिडिल स्कूल को हाई स्कूल उन्नयन धौलपुर में महाविद्यालय की घोषणा की. साथ ही एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की. रघुनाथपुर में उप तहसील की गोटा सहित सैदपुर में उप स्वास्थ्य केंद्र की भी घोषणा की. जिसके बाद उन्होंने करजी कतकलो क्षेत्र में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां पर भी लोगों की छोटी-छोटी मांगों को उन्होंने ओसा ग्रुप में पूरा करने की बात कही है. सड़क पुल-पुलिया कम वोल्टेज सहित रोजगार उपलब्ध कराने की मांग उठी. जिसके बाद वह रघुनाथपुर बटवाही में जन-चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सूने. अंत में वे मां महामाया मंदिर के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की.
Source: haribhoomi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ