हाई प्रोफाइल कॉलोनी में गार्ड्स की नाक के नीचे से बड़ी चोरी : चोरों ने असिस्टेंट GST कमिश्नर के सूने मकान पर बोला धावा, लाखों का माल पार, Big theft from under the nose of the guards in the high profile colony


Bilaspur Chhattisgarh:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में GST असिस्टेंट कमिश्नर के सूने मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। 24 घंटे सिक्योरिटी और सीसीटीवी कैमरे के बावजूद चोरों ने ताला तोड़कर ज्वेलरी सहित डेढ़ लाख का सामान चोरी लिया है। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के रिहायशी हाई प्रोफाइल कालोनी में गार्ड्स की नाक के नीचे से बड़ी चोरी : चारों ने असिस्टेंट GST कमिश्नर के सूने मकान पर बोला धावा, लाखों का माल पार निवासी भूपेंद्र बहादूर जांगड़े स्टेट टैक्स विभाग में जांजगीर-चांपा जिले में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। बीते 13 मई की सुबह करीब 9.15 बजे वे अपने परिवार के साथ जांजगीर-चांपा जिले डभरा स्थित गृहग्राम छुहीपाली गए थे। इस दौरान उनके सूने मकान में ताला बंद था।


सोमवार दोपहर घर लौटने पर उन्हें चोरी का पता चला। उनके मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। कमरों में सामान बिखेरे हुए थे और कमरे में रखे बैग की चेन खुली थी, जिसमें सोने की चेन, चांदी का पायल, 15 हजार रुपए सहित करीब डेढ़ लाख रुपए का कीमती सामान गायब मिले। इस पर असिस्टेंट कमिश्नर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच करने पहुंची। जांच के दौरान घटनास्थल पर मकान की तलाशी ली गई। पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसमें एक बदमाश रात में कार के पीछे से छिपकर अंदर जाते और बाहर निकलते नजर आ रहा है। उसके हाथ में लोहे का औजार भी था। फुटेज निकालकर हुलिए के आधार पर पुलिस संदेही की जानकारी जुटा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ