डा. रमन सिंह जयपुर जाते दे गये कांग्रेस को बड़ा बयान बोले-बदलती रहती है कांग्रेस की भूमिका, पहले बोलते कुछ हैं फिर बदलकर कुछ और कह देते हैं, Dr. Raman Singh gave a big statement to Congress on his way to Jaipur


Chhattisgarh: भारतीय जनता पार्टी की राजस्थन के जयपुर शहर में होने जा रही चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह गुरुवार की शाम रवाना हो गए। रवननगी से पहले डा. सिंह ने मीडिया से बात की। डा. रमन ने कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जयपुर में होनी है, उसमें शामिल होने जा रहा हूं। 30 मई को केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने जा रहे हैं, इसको लेकर कार्यक्रम तय किए जाएंगे। मोदी सरकार के आने के बाद जो आत्मविश्वास देश के अंदर आया, जो डवलपमेंट के काम हुए हैं, इसके अलावा जो मोदी सरकार के महत्वपूर्ण काम हैं उसको लोगों तक पहुंचाने के लिए योजनाएं तैयार की जाएंगी।


नक्सलियों से वार्ता के संबंध में सीएम बघेल के बयान पर डा. रमन ने कहा कि, कांग्रेस की भूमिका लगातार बदलती रहती है। वे जब चाहे जो बयान बाजी कर देते हैं फिर उस बयान को दूसरे बयान में बदल देते हैं। नक्सली संविधान के दायरे में भारत के झंडे के नीचे अगर बात करना चाहें तो राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी की नीति है। वहीं सीएम बघेल की भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर डा. सिंह ने कहा- कोंटा की सभा में सीएम ने कहा कि साढ़े 4 साल बाद में कोंटा आया हूं। उनका ये बयान ही यह दिखाता है कि वे बस्तर के लिए कितने संवेदनशील हैं। ज्ञानवापी के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- यथार्थ और सच्चाई न्यायालय के आदेश का निराकरण से होना चाहिए। जैसे पूर्व में घटना को देखते हुए जिस प्रकार राम जन्मभूमि के मुद्दे को लेकर न्यायालय ने आदेश दिया, उस आदेश को दोनों पक्ष ने माना। तो मुझे ऐसा लगता है अब वह वक्त आ गया है। ज्ञानवापी के मामले में भी जो न्यायालय का आदेश होता है दोनों पक्षों को मानना चाहिए। रायपुर में हिंदू संगठनों ने लाउडस्पीकर बंद करने की मांग पर पूर्व सीएम ने कहा कि, जिस प्रकार से पूरे देश भर में चर्चा चल रही है आपसी सामंजस्य से सब बातों का निराकरण करना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ