लॉज में ASI ने लगाई फांसी : कुछ दिन पहले बाइक सवारों को टक्कर मारने के मामले में हुआ था लाइन अटैच, लटकी मिली लाश, ASI hanged himself in the lodge


Bhilai Chhattisgarh:
जिले में कुछ दिन पहले छावनी थाने से लाइन अटैच हुए ASI ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ASI का नाम फारूक शेख बताया जा रहा है। ASI ने आत्महत्या क्यों कि इस बात का पता नहीं चल सका है लेकिन इस आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

दरअकल, मदर्स डे के दिन ASI ने अपनी कार से बाइक सवार 4 लड़कों को ठोक दिया था। जिसके बाद ASI को लाइन अटैच कर दिया गया था। यह भी कहा जा रहा है कि फारूक का पारिवारिक विवाद चल रहा था। इससे वह तीन चार दिनों से घर नहीं जा रहा था और पावर हाउस स्थित सुविधा लॉज में ही रह रहा था। शनिवार को फंदे पर लटकी उसकी लाश मिली है। 


कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला: एएसआई फारूक शेख छावनी थाने में पदस्थ था। वह दुर्ग पुलिस लाइन में अपने परिवार के साथ रहता था। फारूक कुछ दिन से मानसिक रूप से काफी परेशान रहता था। वह अक्सर सुविधा लॉज में रुकता था और घर भी नहीं जाता था। वह पिछले तीन चार दिनों से सुविधा लाज में ही रह रहा था। सुबह छावनी पुलिस को सूचना मिली की उसने लॉज के कमरे में गमछे के सहारे पंखे के हुक से फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। 


टक्कर मार भाग निकला था: जानकारी के मुताबिक बीती 8 मई की रात 9 बजे न्यू पुलिस लाइन दुर्ग में एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक में सवार चार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया था। इस सड़क दुर्घटना में उत्कल नगर निवासी आकाश तांडी की मौत हो गई। वह अपनी मां के लिए मदर्स डे और पत्नी के लिए बर्थ डे केक लेकर दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। इस हादसे में आकाश के तीन दोस्त बबलू नाग, दिनेश महानंद और रमेश लोहा बुरी तरह घायल हो गए। घायलों के बयान पर पाया गया कि जिस कार ने उन्हें टक्कर मारी थी, वह एएसआई फारूक शेख की थी।
Source: haribhoomi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ